मतदाताओं को ब्लैकमेल कर उप चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस – बृजमोहन

मतदाताओं को ब्लैकमेल कर उप चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस
व्यापारियों से चर्चा करते बृजमोहन अग्रवाल

सीजी क्रांति/खैरागढ़। भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार अपने साढ़े तीन साल की उपलब्धियां गिनवाए, आरोप लगाने का काम विपक्ष का। वास्तव में कांग्रेस सरकार के पास विकास बताने के लिये कुछ नहीं है इसलिए विधानसभा के मतदाताओं को ब्लैकमेल कर उप चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिले के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे है।

यह भी पढ़ें… जनता की जेब भरने वाली योजनाओं का विरोध कर रही भाजपा, महंगाई पर चुप्पी साधे हुए—सीएम भूपेश

श्री अग्रवाल ने उप चुनाव में वन मंत्री मोहम्मद अकबर की भूमिका पर कहा कि वन मंत्री गोपनीय अभियान में लगे हैं, वन विभाग के गोदामो में बोरियों में भरकर पैसा आ गया है, अधिकारियों को काँग्रेस के पक्ष में काम करने दबाव डाला जा रहा है। आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है पैसा दारु बांटा जा रहा है लेकिन इस बार कांग्रेस का कोई हथकंडा काम नहीं आएगा। क्षेत्र की जनता भाजपा को जिताने का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें… भाजपा का आरोप पत्र- कांग्रेस माफिया सरकार…प्रदेश में लैंड, सैंड और ड्रग्स माफियाओं का राज!

व्यवसायी सूचना का बड़ा संवाहक,करें सघन प्रचार


भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक मे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि व्यवसायी समाज में सूचना का सबसे बड़ा संवाहक होता है क्योंकि उनके पास ग्राहक आते हैं जिनसे सीधा संवाद होता है। जहा संवाद होगा, वहाँ विचार होगा और जहाँ विचार होगा, तो संवाद वोट में परिवर्तित होगा। हम जीत के लिए लड़ रहे हैं इसलिये व्यवसायी योजनाबद्ध तरीके से प्रचार मे जुट जाए।

यह भी पढ़ें…’हमर भांचा राम’: छुईखदान में विश्व विख्यात कवि कुमार विश्वास 10 अप्रैल को करेंगे राम ​कथा का वाचन

उन्होंने कहा कि प्रचार पहले अपने घर से शुरू करें फिर अपने संस्थान, दुकान, फैक्ट्री के कर्मचारियों के बीच बातचीत करे, छोटे व्यापारियों को समझाए और आम जनता तक अपनी बात पहुंचाए। श्री अग्रवाल ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि जिला बने लेकिन पिछले घोषित 4 जिलों में एक ईट भी नहीं रखी गई है। जिला भाजपा ही 2023 के बाद बनाएगी क्योंकि भाजपा विकास करती है।

यह भी पढ़ें… झूठ बोल रहे सीएम, रेल परियोजना को प्रदेश सरकार ने अटकाया-संतोष पांडेय

श्री अग्रवाल ने कहा हमें जनता को बताना है कि कांग्रेस राज में माफिया राज चल रहा है, जंगल माफिया, जमीन माफिया, जंगल कटाई, रेत की काला बाजारी, दारु सप्लाई सरकार की पहचान हो गई है। इस दौरान व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लाभचंद बाफना, राजा माखीजा, रेखचंद जैन, अरुण रंगलानी सहित बड़ी संख्या में व्यवसायी उपस्थित थे।

Leave a Comment

ताजा खबर