झूठ बोल रहे सीएम, रेल परियोजना को प्रदेश सरकार ने अटकाया-संतोष पांडेय

खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा की बैठक में सांसद संतोष पांडे की नसीहत…निष्ठा से काम करें, पार्टी सबको अवसर देगी
सांसद संतोष पांडे

सीजी क्रांति/खैरागढ़। सीएम भूपेश बघेल के कटघोरा-डोंगरगढ़ रेल लाइन में भाजपा नेताओं द्वारा गड़बड़ी करने के आरोपों पर सांसद संतोष पांडेय ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सांसद ने कहा भूपेश बघेल अपनी नाकामियों का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रही है, 24 मार्च 21 को ही लोकसभा में उन्होंने साफ कर दिया था कि परियोजना में कोई रफ्तार नहीं है।

परियोजना मे भूमि अधिग्रहण सहित अन्य कार्यों में लेटलतीफी हो रही है। राज्य सरकार ने कार्य आबंटित करने की घोषणा नहीं की है और सारी वही कर रही है जिसके कारण परियोजना में देरी हो रही। रावघाट परियोजना का भी यही हाल है। सांसद पांडे ने कहा कि खुद की गड़बडिय़ो को छुपाने सीएम भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..’हमर भांचा राम’: छुईखदान में विश्व विख्यात कवि कुमार विश्वास 10 अप्रैल को करेंगे राम ​कथा का वाचन

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद यदि रेल परियोजना पर काम हो रहा है तो वह मोदी सरकार के कारण हो रहा है। उन्होने कहा कि मनमोहन सरकार के तत्कालीन रेलवे मंत्री अधीर रंजन चौधरी ने तो लिखित में लोकसभा में मना कर दिया था कि इस रुट में रेलवे आर्थिक दृष्टिकोण से लाभप्रद नहीं हैंऔर परियोजना को स्थगित कर दिया लेकिन मोदी सरकार ने यहा की जन भावनाओं और क्षेत्र की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए परियोजना फिर से शुरू करवाया, जिस पर अब भूपेश सरकार अड़ंगा लगा रही है।

खैरागढ़ के पिपरिया में cm भूपेश बघेल की चुनावी सभा 07/04/2022

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!