18 पेटी शराब जप्त…महाराष्ट्र से ला रहे थे शराब, पाटेकोहरा के पास पुलिस ने दबोचा

पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर

चिचोला। चिचोला पुलिस ने शराब तस्करों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने महाराष्ट की 18 पेटी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी महाराष्ट्र के देवरी से शराब तस्करी कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने सूचना मिलते ही नाकेबंदी कर दबोच लिया।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ जनपद सीईओ का तबादला…तरूण कुमार देशमुख होंगे नए सीईओ, तनुजा मांझी संभालेंगी प्रभारी सहायक प्ररियोजना अधिकारी राजनांदगांव की जिम्मेंदारी

पुलिस ने बताया कि मुखबीर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी रवाना हुई। इस दौरान पाटेकोहरा बैरियर के पास नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू की। चेकिंग दौरान एक सफेद रंग के कार सेवरलेट वाहन क्रमांक सीजी 07- 8606 महाराष्ट्र की ओर से आ रही थी। जिसमें आरोपी चालक भिलाई के शास्त्री नगर निवासी देवेन्द्र कुमार जांगड़े और ​रामचन्द्र राजमर सवार थे।

यह भी पढ़ें…KCG जिले के लिए पुलिस व सुरक्षा संबंधी तैयारी तेज…मानपुर की तरह खैरागढ़ में बनेगा एंटी नक्सल वार रूम, दोनों जिलों के लिए पीएचक्यू से मिलेंगे 200-200 जवान

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो सफेद कलर की पेटी में महाराष्ट्र की शराब भरी हुई थी। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शराब और वाहन को जप्त कर कार्रवाई की। इस दौरान चिचोला चौकी प्रभारी आरएस सेंगर, सउनि विनोद कुमार वर्मा, प्रआर दीपक सिंह राजपूत, आरक्षक देवीलाल साहू, आरक्षक आशीष मानिकपूरी, आरक्षक प्रभाकर मरावी, आरक्षक लीलाधर मंडलोई की सक्रिय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें…दुर्ग यूनिवर्सिटी…आंसरसीट जमा नहीं और सब्जेक्ट कोड भी गलत, 19 हजार छात्रों के रुकेंगे रिजल्ट

Leave a Comment

ताजा खबर