हड़ताली मनरेगा कर्मी: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को ज्ञापन सौंप सुनाया दुखड़ा, घोषणा पत्र का वादा भी याद दिलाया

हड़ताली मनरेगा कर्मी गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को ज्ञापन सौंप सुनाया दुखड़ा
हड़ताली मनरेगा कर्मी गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को ज्ञापन सौंप सुनाया दुखड़ा

सीजी क्रांति/खैरागढ़। हड़ताली मनरेगा कर्मियों ने अब गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को अपना दुखड़ा सुनाया है। उन्होंने गृहमंत्री साहू से मिलकर अपनी बात रखी है। वही काम का उचित मेहताना और वाजिब हक दिलाने का आग्रह किया है। जिसे लेकर हड़ताली मनरेगा कर्मियों ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को दो सूत्रीय मांगों को ज्ञापन सौंपा है।

यह भी पढ़ें…हादसे के बाद कार की फ्यूल डिस्ट्रीब्यूशन पाइप डैमेज हुआ तो धधकना तय…एक्सपर्ट ने बताया कैसे करें सुरक्षा, आगजनी हुई तो कैसे खुद को सुरक्षित बचाएं!

गौरतलब है कि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू मां कर्मा जंयती समारोह में शामिल होने मुढ़ीपार पहुंचे थे। उसी मंच पर हड़ताली मनरेगा कर्मियों ने ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान गृहमंत्री के अलावा डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल भी उपस्थित थे। इधर ब्लॉक मनरेगा संघ की अध्यक्ष शिखा दीक्षित, कामेश्वर साहू, टीकम, खोमेश्वरी, भारती, अलका शेष, खगेश्वर धुर्वे द्वारा ज्ञापन सौंपकर जनघोषणा पत्र में किया वादा याद दिलाया।

हड़ताली मनरेगा कर्मियों ने कहा कि कांग्रेस सत्ता सरकार में आने से पहले अपनी चुनावी घोषणा पत्र में अनियमित संविदा, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारीयो को रिक्त पदों में नियमित किया जाएगा और किसी प्रकार की छटनी नहीं होने की बात कही थी। वही सरकार बनते ही 10 दिनों में वादा अमल में लाने की बात कही थी।

Leave a Comment

ताजा खबर