सांसद संतोष पांडे का घोषणा पत्र पर पलटवार…बोले— कांग्रेस का घोषणा पत्र, झूठ का पिटारा!

खैरागढ़ उपचुनाव: भाजपा की बैठक में सांसद संतोष पांडे की नसीहत…निष्ठा से काम करें, पार्टी सबको अवसर देगी
सांसद संतोष पांडे

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कांग्रेस की घोषणा के ​खिलाफ भाजपा ने तगड़ी घेराबंदी कर दी है। भाजपा नेता लगातार घोषणा पत्र को लेकर अपना तर्क दे रहे हैं। पहले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने रायपुर में प्रेसवार्ता लेकर घोषणा पत्र पर टिप्पणी की। इसी कड़ी में अब सांसद संतोष पांडे का भी नाम जुड़ गया है। सांसद संतोष पांडे ने सोशल मीडिया साइट्स के अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड की है। जिसमें कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र को झूठ का पिटारा बता रहे है और भी आरोप कांग्रेस पर लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें…बृजमोहन अग्रवाल बोले, खैरागढ़ में जीतना मेरा ही नहीं विक्रांत सिंह की भी इज्जत का सवाल…

उन्होंने जारी वीडियों में कहा है कि भूपेश बघेल बघेल ने घोषणा पत्र जारी किया है, वो झूठ का पिटारा है। गंगाजल लेकर कसम खाये थे क्या हुआ। पीएल पुनिया अपने प्रदेश को तो बचा नहीं पाये। असम के प्रभारी बने थे भूपेश बघेल, पूरा मंंत्रिमंडल असम में लगा था। असम वालो ने छत्तीसगढ़ मॉडल रिजेक्ट कर दिया। असम घोषणा पत्र मैं आपको दिखाता हूं। इस घोषणा पत्र में कई लोक लुभावने वादे किये गये थे, लेकिन असम ने इसे ठुकरा दिया।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की चुनावी घोषणा पत्र पर रमन का तंज…पूछे पहले के चार जिला कहां है?

ये उत्तर प्रदेश का घोषणा पत्र है, फूड प्रोसेसिंग यूनिट छत्तीसगढ़ में चल रही है। ये बात भूपेश बघेल और राहुल गांधी पूरे यूपी में घूम—घूम कर बताये है। उत्तर प्रदेश में नौकरी का वादा किया गया, कर्जा माफ हर किसानों, बिजली बिल माफ तरह—तरह की घोषणाएं की गई। लेकिन यूपी की जनता ने इस पर विश्वास नहीं किया, रिजेक्ट कर दिया। 399 सीट में कांग्रेस चुनाव लड़ी, 387 सीट में जमानत जप्त, वहां की जनता ने रिजेक्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें…रमन सिंह का सवाल- 24 घंटे में खैरागढ़ जिला निर्माण असंभव, तो CM भूपेश बघेल का ‘पुष्पा स्टाइल’ में जवाब- “ना झुकेंगे, ना रुकेंगे”…!

जहां—जहां पांव पड़े भूपेश के तहां—तहां बंठा धार। अब छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में जिला निर्माण की बात कर रहे है। नगर पालिका चुनाव के समय में भी इन्होंने जिला निर्माण की बात कही थी, ये झूठे है। आने वाले समय में खैरागढ़ की जनता इन्हें सबक सिखाएगी। कांग्रेस पार्टी हारने वाली है। 2019 के चुनाव में क्या—क्या वादे नहीं किये थे। गंगाजल उठाकर सौगंध खाये थे, जवानों को नौकरी देने की बात, संविदाकर्मियों को नियमित करने की बात। जनता भुगत चुकी है, जनता इन्हें रिजेक्ट करने वाली है।

Leave a Comment

ताजा खबर