नारायणपुर में भीषण आगजनी: खैरागढ़ के व्यवसायी जैनेन्द्र भंसाली की जलकर मौत, हादसा इतना भयानक की ‘कंकाल’ ही मिला…!

खैरागढ़ के व्यवसायी जैनेन्द्र भंसाली की जलकर मौत
जैनेन्द्र भंसाली

सीजी क्रांति/खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में आगजनी की एक बड़ी खबर आ रही है। यहां मानसरोवर शॉपिंग सेंटर में मंगलवार को दोपहर हुई भीषण आगजनी में खैरागढ़ के युवा व्यवसायी जैनेन्द्र भंसाली की मौत होने की खबर है। आगजनी की घटना के दौरान जैनेन्द्र शॉपिंग सेंटर की चौथी मंजिल में फंस गया था। वही तेजी से फैली आग की लपटों की वजह से उसे रेस्क्यू नहीं किया जा सका।

मानसरोवर शॉपिंग सेंटर में मंगलवार को दोपहर हुई भीषण आगजनी

यही भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: शाम 5 बजे तक 78 फीसदी मतदान; अब बूथ पर मौजूद मतदाता ही करेंगे वोटिंग, ईवीएम में कैद हुआ उम्मीदवारों का भविष्य!

इधर खैरागढ़ में घटना की जानकारी मिलते ही शहर में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी जैनेन्द्र भंसाली पिता फूलचंद भंसाली शहर के बख्शी मार्ग का रहने वाला था। जिन्होंने अपने जीजा के साथ नारायणपुर के मानसरोवर शॉपिंग सेंटर में एक कपड़ा दुकान का संचालन कर रहा था। मंगलवार दोपहर को आगजनी की घटना के दौरान भी जैनेन्द्र दुकान में ही था। लेकिन भीषण आगजनी में शॉपिंग सेंटर की बिल्डिंग देखते ही देखते राख में तब्दील हो गया। इस तरह शहर ने एक युवा एवं मिलनसार व्यवसायी को खो दिया।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ विस उपचुनाव : CM भूपेश बघेल ने किया जीत का दावा, भारी मतदान पर जताई खुशी!

मीडिया खबरों से मिली जानकारी के अनुसार के मुताबिक नारायणपुर जिला मुख्यालय के मेन मार्केट में स्थित मानसरोवर शॉपिंग सेंटर में दोपहर करीब डेढ़ बजे आग की लपटें उठने लगीं। घटना के वक्त दुकान में बड़ी संख्या में ग्राहक व कर्मचारी मौजूद थे। आग लगते ही दुकान में अफरा—तफरी मचने लगी और लोग बाहर दौड़ने लगे।

भीषण आगजनी के उठता धुएं का गुबार

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव: नक्सल प्रभावित इलाकों में लोकतंत्र को लेकर ग्रामीणों में उत्साह, बूथो पर लगी लंबी कतार

आगजनी की यह घटना इतनी भयावह थी कि आग ने चंद मिनटों में ही पूरी बिल्डिंग को अपनी आगोश में ले लिया। जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंचती दुकान का ज्यादातर सामान जल चुका था। घटना की जानकारी मिलने पर दमकल की टीम पहुंची और आग पर काबू पाने कार्रवाई शुरू की गई।

यह भी पढ़ें…बड़ी खबर: मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठे भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल, जानिए क्या है वजह…

नारायणपुर के हृदयस्थल पर मानसरोवर शॉपिंग सेंटर स्थित है। यह रिहाइशी इलाके में स्थित है। मंगलवार को दुकान में आग की तेज लपटें उठती देख आसपास के लोग भी दहशत में आ गए। प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची। आसपास की दुकानों को तत्काल बंद कराया गया और बिजली की आपूर्ति भी बंद कर दी गई। इस घटना में लाखों का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है,लेकिन माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!