भीषण हादसा: दुर्ग से धमधा नाका फ्लाईओवर पर टकराने के बाद पुल से नीचे गिरे ट्रक-बाइक, चार की मौत!

हादसे के बाद जर्जर हालत में ट्रक
हादसे के बाद जर्जर हालत में ट्रक

सीमा ठाकुर/सीजी क्रांति
दुर्ग। हादसा गुरुवार शुक्रवार दरमियानी रात 12:30 से 1:00 बजे के बीच का है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहा ट्रक ने पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मारी। जहां ट्रक पुल तोड़ते हुए नीचे खड़ी पिकअप पर जा गिरा। वही चपेट में आए बाइक सवार भी नीचे गिर गए। हादसे में बाइक सवार तीन युवक सहित ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वही सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें…EXCLUSIVE…Khairagarh By Election: देवव्रत की मंझली बहन भी ठोकेंगी ताल? बड़े कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में स्मृति!

मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा गुरुवार शुक्रवार दरम्यिानी रात की बतायी जा रही है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहा ट्रक ने पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल को पहले जबरदस्त टक्कर मारा। टक्कर से जहां बाइक सवार तीनों युवक पुल से नीचे गिर गए वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होकर पुल से नीचे पिकअप पर गिर गई।

यह भी पढ़ें...Breaking: छुईखदान नगर पंचायत विवाद, अविश्वास प्रस्ताव पर 7 मार्च को होगा फैसला!

बाइक सवार तीन युवकों की मौत

हादसे के समय बाइक पर तीन युवक सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई है। जबकि ट्रक चालक ने भी दमतोड़ दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। पुल से नीचे गिरने के कारण ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी वहीं चालक का शव ट्रक के अंदर ही फंसा हुआ था। लगभग 4 घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक चालक का शव बाहर निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें…EXCLUSIVE…Khairagarh By Election: देवव्रत की मंझली बहन भी ठोकेंगी ताल? बड़े कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में स्मृति!

शत-विक्षत हो गए थे शव

बाइक सवार युवकों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे। पुलिस ने सुबह 4:00 बजे तक रेस्क्यू किया और शवों को जिला हॉस्पिटल के मरच्यूरी में रखवाया। मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना के तत्काल बाद पुलिस टीम रवाना की गई रात का अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में थोड़ी दिक्कत हुई।

ट्रक चालक का शव बुरी तरह फसा

ट्रक चालक का शव बुरी तरह फंसा हुआ था। जिसे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। ठोकर लगने के बाद बाइक सवार नीचे गिरे। जिससे तीनों शवों की स्थिति काफी बिगड़ गई थी। फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

मृतकों में ट्रक ड्रायवर महेश बारले सिकोसा बालोद, बाइक सवार तौसीफ खान 26 वर्ष लुचकी पारा दुर्ग, साहिल खान 23 वर्ष तकिया पारा दुर्ग और मो. अमन 26 वर्ष लुचकी पारा दुर्ग शामिल है।

Leave a Comment

ताजा खबर