गुंडरदेही में व्यापारियों के साथ मारपीट करने वाले छत्तीसग​ढ़िया क्रांति सेना के 9 सदस्य गिरफ्तार

व्यापारियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपी

बालोद। सर्व आदिवासी समाज ने तुएगोंदी हमले के विरोध में बुलाए गए बालोद जिला बंद के आव्हान के दौरान व्यापारियों से मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने मारपीट के आरोप में छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…बाजार अतारिया में कॉलेज के लिए तरस रहे युवा, कांग्रेस ने की है घोषणा, आस लगाए बैठे हैं छात्र

छत्तीसगढ़िया कांति सेना के आरोपी सदस्य बंद के दौरान व्यापारियों से जबरन दुकाने बंद करा रहे थे। जिसका व्यापारियों ने विरोध किया था। बावजूद इसके प्रदशर्नकारियों ने वाद—विवाद शुरू कर दिया। वही दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान विरोध करने वाले व्यापारियों को लाठियों से भी पीटा गया। जिसमें व्यापारियों को गंभीर चोंटे आयी थी।

यह भी पढ़ें…महिला तहसीलदार को महिला ने पीट डाला…पर्ची बनाने के नाम पर महिला लंबे समय से लगा रही थी तहसील आफिस का चक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। ​जिस पर पुसिल ने रायपुर खमतराई के दुश्यंत साहू, कोमलचंद साह, रायपुर मनपुरी के उमेश यादव, केशव यादव, लोकेश कुमार, दुर्ग जामुल के अमन साहू, जागेश्वर वर्मा, अप्पू मेश्राम, भूपेश वर्मा, बालोद मुसरंगा के नेमसिंग ठाकुर को घटना में प्रयुक्त वाहन जीप क्रमांक सीजी 04 एच 9979 और लाठी-डंडे के साथ गिरफ्तार किया है।

Leave a Comment

ताजा खबर