महिला तहसीलदार को महिला ने पीट डाला…पर्ची बनाने के नाम पर महिला लंबे समय से लगा रही थी तहसील आफिस का चक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

file photo

जांजगीर। महिला तहसीलदार से मारपीट करने वाली महिला को चाम्पा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर महिला को जेल भेज दिया है।दरअसल ये पूरा मामला चाम्पा तहसील का है। सोमवार 23 तारीख को तहसीलदार चंद्रशिला जायसवाल दफ्तर चाम्पा में बैठ कर विभागीय काम काज निपटा रहीं थीं।

इसी दौरान ग्राम कोटाडबरी की सुकृता बाई लगभग दो बजे वहां तहसील पहुची और तहसीलदार से अपने जमीन की पर्ची बनाये जाने की बात कहने लगी। तहसीलदार द्वारा न्यायालय में लंबित प्रकरण की कार्यवाही पूरा हो जाने के बाद पर्ची बना कर देने की जानकारी दी। पर्ची बनाने में हो रही देरी और बार बार तहसील के चक्कर लगाने से परेशान महिला ने तहसीलदार से गाली गलौच और झूमा झटकी शुरू कर दी। साथ ही उनके हाथ की कलाई को पकड़ कर मोड़ कर मारपीट करने लगी।

मारपीट की घटना के दौरान तहसील दफ्तर में मौजूद एक अन्य महिला पटवारी व कर्मचारियों ने बीच बचा किया और तहसीलदार को महिला के चंगुल से छुड़वाया। घटना के बाद तहसीलदार ने चाम्पा थाने में इसकी शिकायत करते हुए बताया कि सुकृता बाई द्वारा कलाई मोड़ने से कलाई व कंधे में दर्द है। घटना कारित कर सुकृता बाई कार्यालय से भाग गई। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामले की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी महिला सुकृता बाई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!