कांग्रेस में गुटबाजी पर बोले विधायक कुंवर सिंह- भूपेश है, तो भरोसा है!

मीडिया से मुखाबित होते हुए विधायक कुंवर ङ्क्षसह निषाद
मीडिया से मुखाबित होते हुए विधायक कुंवर निषाद

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कांग्रेस संगठन में सब कुछ सही नहीं चल रहा है, संगठन के नेता गुटों में बटकर काम कर रहे हैं। वही उपचुनाव में अपनी मजबूत दावेदारी भी ठोंक रहे हैं। खुद को दूसरे दावेदारों से बेहतर बताने के चक्कर में कांग्रेस पूरी तरह गुटों में बट चुकी है।

ऐसे में आगामी चुनाव में भीतरघात की बातों से इंकार नहीं किया जा सकता है। एकदिवसीय दौरे पर शहर पहुंचे गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद गुटबाजी पर खुलकर बोले। उन्होंने टिकट वितरण के बाद सब कुछ ठीक होने की बात कही। विधायक कुंवर ने कहा कि भूपेश है, तो भरोसा है।

यह भी पढ़िए… विधानसभा उपचुनाव: टिकट का तिगड़म, कांग्रेसियों का धड़ों में बटकर प्रचार-प्रसार!

विधायक का कहना था कि उपचुनाव के लिए आचार संहिता लगने के साथ ही CM भूपेश बघेल एक्टिव मोड में आ जाएंगे। वही गुटबाजी करने वाले नेताओं पर नकेल कसेंगे। साथ ही चुनाव में बेहतर ढंग से काम कराने की बात कही।

खैरागढ़ नगर पालिका चुनाव के दौरान शुरू हुई गुटबाजी थमीं नहीं है। पालिका चुनाव में पार्टी दो से तीन गुट में बटकर काम कर रही थी। वही स्थानीय कांग्रेसियों ने बाहरी नेताओं की एंट्री पर भी सवाल उठाए थे। जिसे लेकर पार्टी के आला कमान खासा नाराज हुए थे।

जीत का दावा भी किया

गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में चुनाव लडऩे की बात कही। वही खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव जीतने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व पर भरोसा है।

भूपेश बघेल के नेतृत्व में 70 सीटें जीते हैं, अब 71वां सीट भी अपने नाम करना है। आचार संहिता को लेकर बोले कि उपचुनाव को लेकर शासन के निर्देश इंतजार किया जा रहा है। हमने कमर कस ली है। सीएम भूपेश बघेल के निर्देश मिलते ही चुनावी अभियान शुरू कर देंगे।

इंदिरा कला बैठक में शामिल होने पहुंचे थे

विधायक कुंवर सिंह इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय की कार्य परिषद की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कार्य परिषद की बैठक में शामिल पहुंचा था। जहां परीक्षा और अन्य क्रियाकलापों को लेकर चर्चा हुई।

दो साल से कोविड-19 की वजह से ऑनलाइन एग्जाम हो रहा था। लेकिन अब शासन ने ऑफ लाइन परीक्षा लेने का फरमान जारी कर दिया है। जिसे लेकर बैठक में विस्तार से चर्चा की गई।

विधायक ने विवि प्रबंधन की तारीफ करते हुए कहा कि यहां नए-नए तरीकों से बच्चों को प्रोत्साहित करने का काम किया जा रहा है। विवि द्वारा तैयार रंगमंडल उसी का एक उदाहरण है। रंग मंडल के माध्यम से थियेटर के कलाकारों को नया मंच मिलेगा।

Leave a Comment

ताजा खबर