अश्लील हरकत: पीड़िता ने वीडियो बना साक्ष्य जुटाए, पशु चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज!

file photo
file photo

सीजी क्रांति/अंबागढ़ चौकी। जिले में स्थित अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले पशु चिकित्सक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता पढ़ाई के साथ एक फोटो कॉपी सेंटर में काम करती है। पीड़िता ने थाने में शिकायत की है कि अंबागढ़ चौकी में पदस्थ पशु चिकित्सालय के प्रभारी डॉ.मनभरण विश्वकर्मा मंगलवार को फोटो कॉपी की दुकान में आए। वही पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें….बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़: जवानों को भारी पड़ता देख भागे खड़े हुए नक्सली, बड़े लीडरों की मौजूदगी की इनपुट पर निकले थे जवान!

डॉक्टर के व्यवहार से परेशान छात्रा ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। साथ ही पीड़िता ने सीसीटीवी कैमरा में कैद अश्लील हरकतों का वीडियो भी पुलिस को दिखाई। इस पर अंबागढ़ चौकी पुलिस ने बुधवार देर रात डॉ. विश्वकर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…नियमितीकरण—ग्रेड पे ​की मांग की लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर मनरेगा कर्मी

थाना प्रभारी ताकेश्वर जांगड़े ने बताया कि पशु चिकित्सा विभाग के डॉक्टर के खिलाफ अश्लील हरकत करने का मामला थाने पहुंचा है, जिसकी जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पिछले 8 सालों से अंबागढ़ चौकी शहर के पशु चिकित्सालय में पदस्थ डॉ. मनभरण विश्वकर्मा के खिलाफ महिला उत्पीड़न से संबंधित पूर्व में भी शिकायत पहुंची थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment

ताजा खबर