Breaking News पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार वैन, पति-पत्नी की मौत!

file photo
file photo

सीजी क्रांति/जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसा इतना भयानक था कि पति-पत्नी की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि युवक अपनी पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था तभी बीच में उनकी वैन एक पेड़ से जा टकराई।

यह भी पढ़ें…Breaking News: पत्नी की चरित्र पर शंका: घर की दहलीज पर पैर रखते ही पति ने कर दी हत्या, खुद पर भी आत्मघाती हमला!

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पति के शव को कार से बाहर निकलवा सकी। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें…गंडई नगर पंचायत: अध्यक्ष की कुर्सी पर भी लटकी तलवार, कलेक्टर को सौपा अविश्वास प्रस्ताव!

डेढ़ घंटे बाद निकाला जा सका पति का शव

शिवरीनारायण के लोहर्सी गांव निवासी नरेश श्रीवास (26 वर्ष) अपनी पत्नी पूनम श्रीवास (24 वर्ष) के साथ वैन में ससुराल पेंड्री जा रहा था। अभी वे लोहर्सी से आगे धरदेई गांव के पहले पहुंचे ही थे तभी मोड़ पर तेज रफ्तार वैन संभल नहीं पाई और पेड़ से जा टकराई।

इस दौरान टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पति-पत्नी दोनों उसी में फंस गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो नरेश दम तोड़ चुका था, जबकि पूनम बुरी तरह से घायल थी। पुलिस ने पूनम को पामगढ़ अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें… भाजपा की नगरीय सरकार धड़ाम…अविश्वास प्रस्ताव ने छिनी अध्यक्ष की कुर्सी, प्रस्ताव के खिलाफ 3 तो, पक्ष में पड़े 13 मत!

इस बीच घटना स्थल पर नरेश का शव निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। शव बुरी तरह से वैन में फंसा हुआ था। ग्रामीणों की मदद से पुलिस करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल सकी।

पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार नरेश और पूनम की शादी हुए महज 7 माह ही हुआ था। बताया जा रहा है कि पूनम और नरेश के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा था, जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ था। इसके बाद गुस्से में नरेश उसको मायके छोड़ने जा रहा था इसी बीच यह दुर्घटना हो गई। आशंका जताई जा रही है कि वैन की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

Leave a Comment

ताजा खबर