Braking News : खैरागढ़ निकाय चुनाव में जोगी कांग्रेस उतारेगी प्रत्याशी, बैठक में विभा सिंह रही मौजूद

सीजी क्रांति/खैरागढ़। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के जिलाध्यक्ष विष्णु लोधी की अध्यक्षता में कमल विलास पैलेस में महती बैठक हुई।

इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए विष्णु लोधी ने कहां खैरागढ़ के कण-कण में स्व. जोगी जी और देवव्रत सिंह जी समाए हुए हैं, खैरागढ़ में जोगी पार्टी की सरकार बनाकर स्व जोगी जी और देवव्रत सिंह जी को हमें सच्ची श्रद्धांजलि देनी है। इसलिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें और खैरागढ़ में हल चलाता किसान जनता काँग्रेस की सरकार बनाने में अपना योगदान दे।

Watch Video : दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के “बहनोई” कांग्रेस में शामिल

विष्णु लोधी ने कहा खैरागढ़ के उप चुनाव और 2023 में सरकार बनाने के लिए हमें खैरागढ़ को जितना है और रायपुर में गुलाबी झंडा लहराना है, खैरागढ़ चुनाव को लेकर हमारे कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है जो हमारी जीत का संदेश है।

विष्णु लोधी ने कहा खैरागढ़ चुनाव से कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी । छत्तीसगढ़ की जनता ने काँग्रेस पर विश्वास व्यक्त करते हुए ऐतिहासिक जीत दिलाई थी परंतु 3 साल के अंदर ही सरकार हर मोर्चे में असफल हो गई। लेकिन हमारे विधायक स्व. देवव्रत सिंह जी के अथक परिश्रम से इस क्षेत्र में विकास की गंगा बहती है।

विष्णु लोधी ने कहा नगरीय चुनाव में हमें सरकार की नाकामियों और जनविरोधी नीतियों को उजागर करते हुए हमें चुनाव जीतना है।

विष्णु लोधी ने कहा स्व अजीत जोगी ने छतीसगढ़ियों के स्वाभिमान को जगाने का काम किया है उन्होंने ने छत्तीसगढ़ के हितों की रक्षा करने और छत्तीसगढ़ियों को आगे बढ़ाने के लिए जोगी पार्टी बनाए है जिसके हम ऋणी रहेंगे।

आज के बैठक में प्रमुख रूप से पार्टी के जिला अध्यक्ष विष्णु लोधी, श्रीमती विभा सिंह, कोर कमेटी के सदस्य नवीन अग्रवाल, सम्भागीय प्रवक्ता पियूष दूबे, कोषाध्यक्ष भगवती वर्मा,ब्लाक अध्यक्ष मंशाराम सिमकर, लोकसभा प्रभारी अमर गोस्वामी, महामंत्री चन्द्र भूषण यदू, छुईखदान ब्लाक अध्यक्ष ईश्वर वर्मा, मुकेश गोस्वामी, जिला उपाध्यक्ष ईश्वर वर्मा, चन्द्रेश बघेल, सुरेन्द्र सिंह,मनोज जैन ,तोफी खान सहित बड़ी संख्या में जोगी कांग्रेसी उपस्थित थे।

Leave a Comment

ताजा खबर