Bachpan Ka Pyaar: सहदेव के साथ गाए गाने को बादशाह ने किया लांच, सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल: 2 घंटे में ही 3 मिलियन लोगों ने देखा

Bachpan Ka Pyaar

सीजी क्रांति/रायपुर. पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छत्‍तीसगढ़ के सहदेव की आवाज में गाया गया गाना बचपन का प्‍यार… Bachpan Ka Pyaar सबकी जुबान पर है। सिंगर बादशाह और सहदेव का एलबम बचपन का प्‍यार बादशाह के यू-ट्यूब हेंडर से बुधवार को लांच किया गया। इस गाने को अब तक यू-ट्यूब में 4,95,837 ने देखा और 26 हजार 200 यूजर ने लाइक किया। छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव इंडियल आइडल और डांस दीवाने के स्टेज पर भी धमाल मचा चुके हैं।

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह ने आज “Bachpan Ka Pyar” सॉन्ग रिलीज कर दिया है। वहीं अब यह गाना यूट्यूब पर आते धमाल मचा रहा है।

Bachpan Ka Pyar सॉन्ग से छत्तीसगढ़ का सहदेव दिरदो रॉकस्टार बन गया है। बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह ने आज “बचपन का प्यार” सॉन्ग रिलीज कर दिया है। वहीं अब यह गाना यूट्यूब पर आते धमाल मचा रहा है।

इस गाने में सहदेव दिरदो बादशाह के साथ रैप किया है। बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर यह गाया है। जो अब यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

Leave a Comment

ताजा खबर