24 साल छोटी लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव को आरी से काटा, कुकर में उबाला और कुत्तों को खिला दिया!


सीजी क्रांति न्यूज/ मुंबई। मुंबई में श्रद्धा वालकर मर्डर केस की तर्ज पर एक और जघन्य हत्याकांड सामने आया है।
मीरा रोड इलाके में 56 साल के आरोपी ने अपनी 32 साल की लिव-इन पार्टनर की हत्या कर आरी से शव के टुकड़े कर दिए। इसके बाद आरोपी ने शव के टुकड़े कुकर में उबालकर उसे कुत्ते को खिला दिए। सोसायटी के लोगों ने यह शक जाहिर किया है। पुलिस लोगों के बयान और शव का परीक्षण करने के बाद नतीजे तक पहुंचेगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर मीरा-भायंदर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोज सानेे 3 साल से अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर किराए के फ्लैट में रह रहा था। फ्लैट से बदबू आने पर बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस जब फ्लैट में पहुंची तो वहां महिला की लाश के टुकड़े मिले हैं। जिन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। ताकि स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो सके। मुंबई पुलिस के डीसीपी जंयत बजबाले के अनुसार हत्या तीन-चार दिन पहले किया गया था।
सोसायटी के लोगों ने पूछताछ में बताया कि मनोज कोे कुत्तों को कुछ खिलाते देखा गया है, जबकि ऐसा करते उसे पहले कभी नहीं देखा गया था। इस आधार पर शक जताया जा रहा है कि वह शव के टुकड़े कुत्तों को खिला रहा था। हालांकि यह जांच का विषय है। आरोपी से पूछताछ में पूछताछ में मिले इनपुट की पुष्टि की जाएगी।

Leave a Comment

ताजा खबर