22 जून को छत्तीसगढ़ में ढाई घंटे रहेंगे अमित शाह, 50 हजार की भीड़ को 50 मिनट तक करेंगे संबोधित! पद्मश्री उषा बारले से करेंगे मुलाकात

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/ रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जून को दुर्ग जिले में कार्यकर्ताओं की संभा को संबोधित करेंगे। रविशंकर स्टेडियम में आयोजित संभागीय सम्मेलन में 20 विधानसभा से करीब 50 हजार की भीड़ जुटेगी। पूरे दुर्ग शहर को अभेद किले में बदलने 500 जवान तैनात किए जाएंगे। अमित शाह करीब 50 मिनट सभा को संबोधित करेंगे।
केंद्रीय गृहमंत्री के मिनट टू मिनट प्रोटोकॉल के मुताबिक वो दुर्ग में करीब ढाई घंटे का वक्त बितायेंगे। छत्तीसगढ़ से वो मध्यप्रदेश के बालाघाट रवाना होंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक 10.30 वो बीएसएफ के हवाई जहाज से रायपुर एयरपोर्ट पर 12.40 बजे लैंड करेंगे।

उसके बाद वो रायपुर एयरपोर्ट पर ही लंच करेंगे। इस दौरान वो वीआईपी लांज में प्रदेश के सीनियर भाजपा नेताओं से चर्चा करेंगे। गृहमंत्री उसके बाद बीएसएफ के हेलीकाप्टर से रायपुर एयरपोर्ट से जयंती स्टेडियम में लैंड करेंगे। उसके बाद 1ः40 मिनट पर पहुंचेंगे भिलाई सेक्टर 1 यहां वे पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात करेंगे। जयंती स्टेडियम से गृहमंत्री रविंशंकर स्टेडियम में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के बड़े नेता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आईजी आनंद छाबड़ा और एसपी शलभ सिन्हा ने खुद कमान संभाली है। उनके मुताबिक 500 से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

22 जून को शहर में भारी वाहन प्रतिबंधित, वाहनों के लिए रूट चार्ट तय

22 जून को दुर्ग पुलिस ने शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया है। इस दौरान कोई भारी वाहन शहर के अंदर नहीं जा सकेगा। सभी वाहनों को शहर के बाहर ही रोक दिया जाएगा। कार्यक्रम के बाद भारी वाहनों को एंट्री दी जाएगी।
अलग-अलग रूट्स से आने वाले वाहनों के लिए रूट चार्ट भी निर्धारित किया है। जारी रूट चार्ट के मुताबिक राजनांदगांव और बालोद से आने वाले वाहन पुलगांव चौक-पोटिया चौक-महाराजा चौक-सोनी फर्नीचर के सामने-मिनी स्टेडियम पद्मनाभपुर में पार्किग करके कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना होंगे।

पाटन और उतई से आने वाले वाहन एमडी चौक, जेल तिराहा, पुलिस लाइन और कन्या कॉलेज में पार्क होंगे। नेहरू नगर की ओर से आने वाले वाहन वाय शेप ब्रिज से सांइस कॉलेज, मालवीय नगर चौक, अजजा/अजा बालक छात्रावास, खालसा पब्लिक स्कूल में पार्क होंगे। इसी तरह धमधा की ओर से आने वाले वाहन ग्रीन चौक, रेल्वे स्टेशन, मालवीय नगर, पॉलिटेक्निक कॉलेज पार्क होंगे। पटेल चौक की ओर से आने वाले वाहन उतई तिराहा, जे.आर.डी. स्कूल में पार्क होंगे।

Leave a Comment

ताजा खबर