20 साल की लड़की से 51 साल के आलम खान ने साल भर किया दुष्कर्म, युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में 20 साल की युवती से 51 साल के अधेड़ ने साल भर दुष्कर्म किया। पहले अधिक पैसे देने का लालच देकर अपने यहां नौकरी पर रखा। फिर उससे नजदीकियां बढ़ाकर शारीरिक संबंध स्थापित किया। युवती गर्भवती हुई तो उसका आर्बशन कराया। उसके बाद से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ही नहीं बल्कि उसके परिजनों ने भी उसे प्रताड़ित किया। युवती ने बताया कि उसे आरोपी ने शादी करने का वादा किया लेकिन वह बाद में मुकर गया। आरोपी नबी आलमखान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला गुढ़ियारी थाने का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती दुर्ग जिले की रहने वाली है। रायपुर में एक ब्यूटीशियन के तौर पर काम करती थी। जहां वह काम करती थी, वहीं सालभर पहले आलम से उसकी मुलाकात हुई थी। आलम खान ग्रिल बनाने का काम करता है। उसने युवती को ऑफर किया कि वह उसके यहां काम करे, तो वह ज्यादा पैसे देगा। वह काम करने के लिए तैयार हो गई। तब युवती संतोषी नगर में किराए के मकान में रहती थी।

युवती का आरोप है कि एक दिन आलमखान ने दुकान का शटर गिराकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद आलम खान ने उसके लिए गुढ़ियारी के मुर्रा भट्‌टी में ही एक रूम ले दिया। यहां वह अक्सर उससे मिलने आया करता और वो भी आलम खान का काम संभालने लगी। आलमखान युवती को तरन्नुम नाम से पुकारता था।

Leave a Comment

ताजा खबर