13 वर्षीय रेहान की तालाब में डूबकर मौत, पिता का आरोप-किसी ने बच्चे को धकेला


सीजी क्रांति न्यूज/भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई जामूल निवासी रेहान खान की तालाब में डूबने से मौत हो गई। 13 वर्षीय रेहान चौथी कक्षा में अध्ययनरत था। जामूल पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच में जुट गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई जामुल अंतर्गत बॉम्बे आवास घासीदास नगर निवासी रेहान खान पिता फारूखान मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ सूर्यकांड तालाब में नहाने गया था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया। जहां वह डूबने लगा। यह देखकर उसके दौस्त घबराकर भाग गए।

रेहान के पिता को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वह रोते-बिलखते तालाब की ओर भागा। वहां उसने बच्चे का शिनाख्त किया। उसके बाद शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों को जब हादसे की जानकारी मिली, तो वो भी सदमे में आ गए। मृतक रेहान के पिता फारूख ने आरोप लगाया है कि उसके बच्चे को किसी ने तालाब में धक्का दिया है। रेहान को तैरना नहीं आता था।

फारुख ने बताया कि उसे तीन बेटे और एक बेटी है। मंगलवार को ही वह नागपुर से सुबह 9 बजे वापस घर लौटा है। घर पहुंचने के कुछ देर बाद एक आदमी दो बच्चे के साथ उसके घर आया। उन्होंने रेहान के डूबने की जानकारी दी। इसके बाद फारूख बदहवाश होकर सूर्यकुंड तालाब की ओर दौड़ा। जहां उसे अपने बच्चे की शिनाख्त की। फारूख का कहना है कि रेहान के दोस्तों ने ही उसे तालाब में धकेला है।

इधर पुलिस ने प्रकरण पंजीबंद्ध कर अन्वेषण में जुट गई है। फिलहाल इसे सामान्य घटना के तौर पर देखा जा रहा है लेकिन पिता के आरोप के बाद मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा रही ताकि सच्चाई सामने आ सके। घटना के बाद परिजनों समेत मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।

Leave a Comment

ताजा खबर