हृदय विदारक हादसा…जलती कार से मदद की गुहार लगाती रही युवती, बेबस खड़ा रहा हर कोई, चाहकर भी मदद नहींं कर पाए लोग…और जिंदा जल गया पांच सदस्यीय परिवार!

हादसे की भयानकता को दर्शाती यह तस्वीर...लाल घेरे में कार के अंदर फंसा शव और इनसेट में जलती कार!
हादसे की भयानकता को दर्शाती यह तस्वीर...लाल घेरे में कार के अंदर फंसा शव और इनसेट में जलती कार!

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कार पुल से टकराते ही शोलों में तब्दील हो गई। किसी को बचने तक का मौका नहीं मिला। अंदर फंसे लोग कोशिश करते रहे, लेकिन बाहर नहीं निकल पाए। एक युवती जलती कार के अंदर से चीख रही थी…! चिल्ला रही थी…! मदद की गुहार लगा रही थी…! लेकिन हर कोई बेबश और लाचार था। चाहकर भी मौके पर मौजूद लोग मदद नहीं कर पाए…और जिंदा जल गया पांच सदस्यीय परिवार।

यह भी पढ़ें…हादसा दिलदहला देने वाला है…ग्यारह दिन बाद उठने वाली थी ‘वृद्धि’ की ‘डोली’, दो दिन बाद से शुरू होती शादी की रश्में, हादसे ने उजाड़ दिया पूरा परिवार..कोचर परिवार को सादर श्रद्धांजलि!

मृतक सुभाष कोचर की कार के पीछे चले रहे लोग हादसे के प्रत्यक्षदर्शी है। जब राहगीरों की नजर पड़ी तो कार से आग के भीषण शोले निकल रहे थे। उन्होंने पहले ठेलकाडीह पुलिस को सूचना दी। सिंगारपुर—गोपालपुर के पास हादसे वाली जगह लगा एक बोर था। हादसे की भनक पड़ते ही लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। वही खेत में मौजूद बोर के पानी से आग बुझाया गया। लेकिन तब तक सब कुछ तबाह हो गया था।

यह भी पढें…कार में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, नगर में शोक की लहर

लोगों ने बताया कि कार अंदर से एक युवती चीख रही थी, चिल्ला रही थी, मदद की गुहार लगा रही थी। लेकिन वे सभी लोग बेबश थे। क्योंकि त​ब तक आग की लपटें कार को पूरी तरह अपनी आगोश में ले लिया था। चाहकर भी मदद नहीं कर पाने की झुंझलाहट में लोग खुद को कोसते रहे और धीरे—धीरे सबकुछ जलकर खाक हो गया।

Leave a Comment

ताजा खबर