हाथों की मेंहदी छुटी तक न थी, सड़क हादसे में मारी गई, सास और पति की भी हो गई मौके पर मौत, पहली होली मनाने जा रही थी मायके

सीजी क्रांति न्यूज/खैरागढ़। पहली होली मनाने जा रही नवविवाहिता समेत 3 लोगों की बाजार अतारिया के पास जोरातराई में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा रविवार दोपहर करीब 2 बजे की है। चंद दिनों पहले ही उसकी शादी हुई थी। हाथों की मेंहदी का रंग छूटा तक न था। 15 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। इस हादसे में बाइक में सवार नई दुल्हन की सास और पति की भी जान चली गई। तीनों एक ही बाइक में सवार थे। सामने से आ रही ट्रक के साथ उनकी भिड़त हो गई। हादसा इतना इतना भयानक था कि तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना स्थल से ट्रक चालक फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

खैरागढ़ से धमधा मार्ग एक बार फिर खून से लथपथ हुआ हैं। इस मार्ग में भारी वाहन एवं दो पहिया वाहन की तेज रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दो पहिया में तीन सवारी और हेलमेट को लेकर सख्ती नहीं बरतने की वजह से आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगो की जान जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बाजार अतरिया की तरफ से सीमेंट खाली करके जा रहे हैवी व्हीकल ट्रक सीजी 04 एमसी 1889 और धमधा की तरफ से आ रहे मोटर साइकल पैशन प्रो सीजी 08 जेड 3908 में सवार जिसमे दो महिला व एक पुरुष थे उनकी मौत हो गई है। बाइक में झुरानदी के पास बाई कटोरी गांव निवासी टिकेश्वरी उम्र 21 वर्ष अपने पति देवला और सास ठगन बाई के साथ अपने मायके कुसमी जा रही थी। इस हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ट्रक को जलाने की धमकी और प्रयास भी हुए लेकिन माहौल को समय रहते शांत कर दिया गया। अतिरिक्त सर्तकता के चलते अप्रिय घटना टल गई है।

15 दिन पहले हुआ था विवाह

उक्त सड़क दुर्घटना को लेकर लोमहर्षक जानकारी है कि लगभग 15 दिन पहले ही ग्राम कुसमी निवासी टिकेश्वरी लोधी 21 वर्ष का विवाह ग्राम बाई कटोरी निवासी देवला लोधी पिता रति राम 22 वर्ष से हुआ था। पहली होली के कारण टिकेश्वरी को उसके मायके कुसमी छोड़ने मोटर साइकिल से उसका पति देवला और देवला की मां ठगन बाई पति रतिराम 45 वर्ष ग्राम बाईकटोरी से आ रहे थे लेकिन तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Leave a Comment

ताजा खबर