हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, बेटी को गाली देने से बौखलाकर दिया घटना को अंजाम…

हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

00 मामला बाजार अतरिया का

00 पीड़ित का भिलाई के स्पर्श हॉस्पिटल में चल रहा ईलाज

सीजी क्रांति/खैरागढ़। बाजार अतरिया में हत्या के प्रयास के आरोपी को खैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोमवार 4 अक्टूबर को बाजार अतरिया निवासी डेरहा यादव ने अपनी बेटी को गाली देने का आरोप लगाकर दुकान में बैठे दीपक केसरिया को बाहर निकालकर उसके सर को दीवार से ठोक दिया, जिससे दीपक जमीन पर गिर गया।

पढ़ें : हिंदू तिथि के अनुसार मां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की मांग

जमीन पर गिरने के बाद भी आरोपी डेरहा यादव ने दीपक के दाहिने कान पर पैर से कई वार किये, जिससे उसके कान और मुंह से खून निकलने लगा। गंभीर रूप से जख्मी दीपक को उसकी माता और पत्नि ने आरोपी से जैसे—तैसे छुड़ाकर आनन—फानन में उसे भिलाई के स्पर्श हॉस्पिटल पहुंचाया, जिससे दीपक की जान बच पायी। घटना की रिपोर्ट शनिवार 7 अक्टूबर को श्रीमती पुष्पा केशरिया ने दर्ज कराया था।

घटना की सूचना के बाद खैरागढ़ पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आईपीसी की धारा 307 का मामला दर्ज कर उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त किया। तत्पश्चात थाना प्रभारी राजेश साहू के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी डेरहा यादव पिता मेहतर यादव, 27 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपी को पकड़ने में उप निरीक्षक प्रियंका पैंकरा, सउनि नरेन्द्र सोनी, आरक्षक नरेन्द्र ठाकुर, संजय कौशिक, मनोज जैन, महेश ठाकुर का विशेष योगदान रहा।

Leave a Comment

ताजा खबर