सीएम को गोली मारने की धमकी…सोशल मीडिया पर सीएम भूपेश बघेल दी गोली मारने की धमकी, गैर जमानती धाराओं में युवक गिरफ्तार!

file photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक को सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ अनर्गल पोस्ट करना महंगा पड़ गया। आरोपी युवक ने फेसबुक पर राष्ट्रपति से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गोली मारने का आदेश संबंधित पोस्ट किया था। इस संबंध में गौरेला नगर पंचायत के एल्डरमैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला गौरेला थानाक्षेत्र का है।

आरोपी युवक

दरअसल गौरेला नगर पंचायत के एल्डरमैन घनश्याम ठाकुर ने गौरेला थाने में शिकायत किया है कि महर्षि गौतम नाम की फेसबुक आईडी से आज एक पोस्ट किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री को गोली मारने के आदेश संबंधी पोस्ट राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए लिखी गई है। एल्डरमैन घनश्याम ठाकुर ने इसपर आपत्ति जताते हुए गौरेला थाने में लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस जांच के बाद घनश्याम ठाकुर की रिपोर्ट पर राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी के तथाकथित प्रदेश उपाध्यक्ष महर्षि गौतम के खिलाफ भादवि की धारा 505 (2) के तहत अपराध कायम किया गया और पेंड्रा थाना क्षेत्र के पतगवा गांव से आरोपी महर्षि गौतम को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि गैर जमानती धारा होने के कारण आरोपी को जेल भी दाखिल कर दिया गया है। गौरेला पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री से संबंधित आपत्तिजनक पोस्ट करने की शिकायत प्राप्त हुई थी। जांच के बाद संबंधित आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Leave a Comment

ताजा खबर