साहब मैंने पत्नी की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो, पत्नी के चरित्र पर शक था, मैं नहीं मारता, तो वो मुझे मार देती, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई में जामुल थाना में पुलिस शुक्रवार को हतप्रद रह गई जब एक व्यक्ति आया और बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है, उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। पुलिस ने आरोपी को बैठाया, उससे पूछताछ की, उसके बयानों की तस्दीक करने घटना स्थल पहुंचकर वस्तुस्थिति को जाना, फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं महिला का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी ने यह भी कहा उसे पत्नी के चरित्र पर शक था, वह नहीं मारता तो पत्नी ही उसे मार देती।

जामुल थाना प्रभारी याकुब मेमन के अनुसार टना थाना क्षेत्र के लेबर कैंप एरिया के भागवत नगर में हुई है। यहां रहने वाले निवासी देवा साहू (42 साल) की पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी चमेली साहू (36 साल) के साथ हुई थी। देवा साहू के पहली पत्नी से एक बेटा और बेटी हैं। वो दोनों अलग रहते हैं। वहीं दूसरी पत्नी चमेली से एक बेटी लाकेश्वरी (11 साल) है।

मृतका की बेटी लोकेश्वरी ने बताया कि वो 6वीं में पढ़ती है। पिता देवा साहू बीके कंपनी में काम करते हैं। मां चमेली साहू क्लासिक पेंट कंपनी में काम करने जाती है। पिता हर दिन शराब के नशे में घर आता है और मां के चरित्र पर आरोप लगाकर झगड़ा करता है। बुधवार रात लाइट न होने से सभी लोग खाना खाकर कमरे के बाहर सोय थे। लाइट आने पर पिता ने बेटी को दादी के पास सोने के लिए भेज दिया। इसके बाद देर रात 1-2 बजे के बीच उसने अपनी पत्नी के सिर में लोटे से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Comment

ताजा खबर