सांसद संतोष पांडे ’सेवा ही संगठन ’ अभियान में हुये शामिल, सांकरा पहुंचकर मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद संतोष पांडे

सीजी क्रांति/खैरागढ़. केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत सांसद संतोष पांडे ने आज ग्राम सांकरा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. सांकरा के हनुमान मंदिर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सांसद संतोष पांडे ने कहा कि बीजेपी केवल राजनीतिक आंदोलन, प्रदर्शन ही नहीं करती बल्कि समाज के बीच जाकर जागरण का भी काम करती है. उन्होंने मोदी सरकार के सात साल की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा करते हुये कहा कि मोदी सरकार ने जता दिया है कि दृढ़ इच्छाशक्ति वाली सरकार अपने फैसलों से राजनीति की दशा-दिशा बदल सकती है. इन सात सालों में मोदी सरकार की उज्जवला योजना, शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री जनधन योजना, आयुष्मान भारत योजना, पीएम आवास जैसी अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं और कश्मीर से धारा 370 में संशोधन, सर्जिकल स्ट्राईक जैसे ऐतिहासिक फैसले ने देश को दुनिया की अगली पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है.
उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर भूपेश सरकार को घेरते हुये कहा कि पर्याप्त मात्रा में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध होने के बावजूद भी राज्य सरकार जनता को बेहतर टीकाकरण की व्यवस्था उपलब्ध नहीं करा पा रही है. भूपेश सरकार राज्य की बदहाल स्वास्थ्य सुविधा को छुपाने की मंशा से लगातार केन्द्र सरकार पर मनगढंत आरोप लगाने में व्यस्त है।
इस दौरान पूर्व विधायक व संसदीय सचिव कोमल जंघेल, जिला पंचायत सदस्य घम्मन साहू, श्रीमती अरूणा सिंह, पांडादाह मंडल भाजपाध्यक्ष डाॅ बिशेसर दास साहू, सरपंच कमलेश सिंह, पूर्व सरपंच गजाधार वर्मा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Leave a Comment

ताजा खबर