सरकारी अस्पताल के महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, दुपट्टे का फंदा बनाकर झुल गई फांसी पर, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/गरियाबंद। गरियाबंद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने अपने सरकारी आवास में खुदकुशी कर ली। डॉक्टर ने खुदकुशी क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि वह कुछ साल पहले अपनी सहेली की मौत के बाद से परेशान थी।

इससे पहले भी वह खुदकुशी का प्रयास कर चुकी है लेकिन वह बच गई। अंततः महिला डॉक्टर खुदकुशी करने में सफल हो गई। इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। जांच के उपरांत खुदकुशी की वजह पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगाी। यह मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

छुरा अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर डॉ सीमा अलोने (38) अपने पति डॉ. भारत भषण आर्या के साथ रहती थीं। वहीं सामने ही किराये के मकान में डॉ. सीमा के माता-पिता रहते हैं। बताया जा रहा है कि घटना के समय डॉ. भारत क्लीनिक में थे, मां ईवनिंग वॉक पर गई थी। वह जब घर लौटी तो बेटी को फंदे पर लटकते देखा। इसके बाद उन्होंने फोन कर दामाद को सूचना दी।

उन्होंने मौके पर पहुंचकर पत्नी को नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन थोड़ी देर में ही वहां सीमा ने दम तोड़ दिया। मृतका डॉ. सीमा के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि, कुछ साल पहले सीमा की एक सहेली ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से वह परेशान रहती थी।

Leave a Comment

ताजा खबर