संसद का नया भवन हम सभी को गर्व और उम्मीदों से भर देने वाला है- पीएम नरेंद्र मोदी


सीजी क्रांति/सेंट्रल डेस्क
। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि संसद का नया भवन हम सभी को गर्व और उम्मीदों से भर देने वाला है। श्री मोदी ने पट्टिका का व्यक्तिगत रूप से अनावरण कर नए संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा- “आज का दिन हम सभी देशवासियों के लिए अविस्मरणीय है। संसद का नया भवन हम सभी को गर्व और उम्मीदों से भर देने वाला है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह दिव्य और भव्य इमारत जन-जन के सशक्तिकरण के साथ ही, राष्ट्र की समृद्धि और सामर्थ्य को नई गति और शक्ति प्रदान करेगी।”

आज का दिन हम सभी देशवासियों के लिए अविस्मरणीय है। संसद का नया भवन हम सभी को गर्व और उम्मीदों से भर देने वाला है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह दिव्य और भव्य इमारत जन-जन के सशक्तिकरण के साथ ही, राष्ट्र की समृद्धि और सामर्थ्य को नई गति और शक्ति प्रदान करेगी।

जैसा कि भारत की संसद के नए भवन का उद्घाटन किया गया है, हमारे दिल और दिमाग गर्व, उम्मीदों और संकल्पों से भरे हुए हैं। यह प्रतिष्ठित इमारत सशक्तिकरण, सपनों को जगाने और उन्हें वास्तविकता में बदलने का उद्गम स्थल हो। यह हमारे महान राष्ट्र को प्रगति की नई ऊंचाइयों तक ले जाए।

Leave a Comment

ताजा खबर