शौक पूरा करने डोकराभाठा का चंद्रकांत करता था चोरी, छुईखदान के शराब भट्ठी, सब्जी बाजार और खैरागढ़ के इतवारी बाजार से 4 बाइक की चोरी

सीजी क्रांति न्यूज/खैरागढ़। केसीजी पुलिस ने जिले में हो रही बाइक चोरी के मामले का पर्दाफाश किया है। डोकराभाठा का चंद्रकांत उर्फ गोल्डू यादव महज अपने शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देता था। एसपी अंकिता शर्मा के निर्देशन में गठित टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शातिर आरोपी को गिरफ्त में लिया। साथ चोरी के बाइक बरामद कर आरोपी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी। तभी मुखबिर के सूचना पर संदिग्ध डोकराभाठा निवासी चंद्रकांत यादव उर्फ गोल्ठू 23 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। शुरूआती पूछताछ में आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा। बाद में मनोवैज्ञानिक तरीके पूछताछ में आरोपी ने अपने गुनाह के राज खोल दिए।

आरोपी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह छुईखदान के सब्जी बाजार, शराब दुकान और खैरागढ़ में ईतवारी बाजार से 4 दो पहिया चोरी किया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वाहनों को जब्त कर लिया है। जिसकी कुल कीमत 2 लाख रूपए आंकी गई है। आरोपी के खिलाफ अपराध सबूत पाये जाने से धारा 41(1$4) जा.फौ. एवं धारा 379, भादसं. के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

इस पूरी कार्रवाई में उप निरीक्षक शक्ति सिंह, प्रियंका पैंकरा, प्रधान आरक्षक कमलेश श्रीवास्तव, सियाराम धु्रव, आरक्षक शिशुपाल साहू, आरक्षक विनोद पोर्ते ने अहम भूमिका निभाई है।

जप्त मोटर सायकल –

  1. मो0सा0 बॉक्सर क्रमांक CG08 – ZE- 1233 ।
  2. मो0सा0 हौंडा ड्रीम क्रमांक- CG-08-Z-5583।
  3. मो0सा0 हीरो पैशन एक्स प्रो क्रमांक- CG-08-V-3863।
  4. मो0सा0 बजाज प्लेटिना क्रमांक CG-08-F-9124।

Leave a Comment

ताजा खबर