शास्त्रीय गायक डाॅ. इंदूरकर को कुलपति ने निजी कोष से दी आर्थिक सहायता

आर्थिक सहायता का चेक प्रदान करती कुलपति
आर्थिक सहायता का चेक प्रदान करती कुलपति

सीजी क्रांति/खैरागढ़। इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति एवं लोक गायिका पद्मश्री से सम्मानित डाॅ ममता (मोक्षदा) चन्द्राकर ने विश्वविद्यालय में पदस्थ हिन्दुस्तानी शास्त्री गायक डाॅ सतीश राव इंदूरकर को उपचार के लिए निजी कोष से 1 लाख रूपए प्रदान किया है।

यह भी पढ़ें…दुर्ग में 2 TI और SI पर FIR का आदेश: दहेज मामले में गलत जांच कर दस्तावेजों से की छेड़छाड़, कोर्ट ने जांच के निर्देश दिए

गौरतलब है कि गत दिनों विश्वविद्यालय में श्रुति मंडल कार्यक्रम के अंतर्गत डाॅ इंदूरकर ने गायन की प्रस्तुति दी थी। अस्वस्थ्य होने के बावजूद डाॅ इंदूरकर ने शास्त्रीय गायन की जैसी प्रस्तुत दी, उसने कुलपति को भावुक कर दिया। कुलपति डाॅ ममता(मोक्षदा) चन्द्राकर ने उसी दिन उसी मंच से डाॅ इंदूरकर के उपचार हुत 1 लाख रूपए स्वयं के निजी कोष से सहायता प्रदान करने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें…नारायणपुर में भीषण आगजनी: खैरागढ़ के व्यवसायी जैनेन्द्र भंसाली की जलकर मौत, हादसा इतना भयानक की ‘कंकाल’ ही मिला…!

उसी घोषणा के अनुसार, कुलपति स्वयं संगीत संकाय पहुंचीं और उन्होंने इंदूरकर दंपति से भेंट करते हुए अपनी सहायता प्रदान की। उन्होंने डाॅ इंदूरकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। इस अवसर पर, डीन प्रो हिमांशु विश्वरूप, प्रो डॉ लिकेश्वर वर्मा, डॉ जगदेव नेताम, डॉ दिवाकर कश्यप, प्रो डाॅ विवेक नवरे, प्रो. डॉ. नमन दत्त आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

ताजा खबर