शादी का झांसा देकर युवती से 9 साल तक दुष्कर्म, शादी की बात पर प्रेमी-परिजन धमकाने लगे, 1 गिरफ्तार, 3 फरार

शादी का झांसा देकर युवती से 9 साल तक दुष्कर्म
File photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़। जालबांधा चौकी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी और उसका परिवार पीड़िता को धमकाने, गाली गलौज करने लगा, तंग आकर युवती ने जालबांधा चौकी में शिकायत दर्ज कराई।

पढ़ें – खैरागढ़ राजघराने का दीपक बुझाने वाली उस काली रात की पूरी कहानी… राजकुमारी शताक्षी सिंह का Exclusive Interview

पुलिस ने बताया कि जालबांधा चौकी क्षेत्र में रहने वाला आरोपी वेदप्रकाश पिता विजय चतुर्वेदी (30 वर्ष) का युवती से 9 साल से प्रेम प्रसंग था। वेदप्रकाश युवती से शादी का झांसा देकर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसी दौरान युवती के पिता का बीते साल देहांत हो गया। इसके बाद वह अपने बहन के घर में रहने चली गई। इसके बाद वेदप्रकाश उससे शादी से इनकार करने लगा।

ढ़ें – अजीत जोगी को पितातुल्य मानते थे देवव्रत सिंह – रेणु जोगी

युवती उससे मिलने गांव पहुंची, लेकिन वेद प्रकाश के भाई सागर चतुर्वेदी (25), उसके पिता विजय चतुर्वेदी (55) और रामदास सूर्यवंशी (32) युवती से गाली गलौज करने और धमकाने लगे। इससे तंग आकर पीड़िता ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती के प्रेमी वेदप्रकाश पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। वहीं उसके पिता, भाई और एक अन्य परिजन को गाली गलौज सहित मामला दबाने का आरोपी बनाया है। आरोपी विजय चतुर्वेदी गिरफ्तार हो गया जबकि मामले के मुख्य आरोपी सहित अन्य दो फरार है।

Leave a Comment

ताजा खबर