शवों के घर पहुंचते ही गूंजने लगी बेटियों की चीत्कार…अंतिम क्षणों में भी माता—पिता और बहनों से लिपटना तो दूर, शक्ल भी नहीं देख पाए!

जैन मुक्तिधाम में जलती चिताएं
जैन मुक्तिधाम में जलती चिताएं

सीजी क्रांति/खैरागढ़। सड़क हादसे में जान गवाने वाले कोचर परिवार के लोगों के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वक्त ने कोचर परिवार की बेटियों को गहरा जख्म दिया है। जिनकों भरने में शायद सदियां भी कम पड़ जाए, बावजूद इसके जख्म भरेगा भी या नहीं शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है।

क्योंकि, जिन्होंने जन्म दिया, उंगली पकड़ चलना सिखाया, दुनियादारी सिखायी और शादी कराकर एक अच्छा गृहस्थ जीवन जीने जिन्होंने ससुराल भेजा ओ आज इस दुनिया में ही नहीं है, गमों को सिलसिला बस यहीं तक नहीं रूकता है। बल्कि जिन तीन छोटी बहनों को खिलाया, उंगली पकड़कर साथ चले, अपनी जिंदगी का हर राज और दुख—तकलीफों को साझा किया…ओ बहनें भी आज दुनिया से रूख्सत हो गई है। कलेजा तो तब फट जाता है, जब चारों बेटिंयां और परिजन अंतिम क्षणों में माता—पिता और बहनों से लिपटना तो दूर…शवों का शक्ल देखना भी नसीब नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें…हादसा दिलदहला देने वाला है…ग्यारह दिन बाद उठने वाली थी ‘वृद्धि’ की ‘डोली’, दो दिन बाद से शुरू होती शादी की रश्में, हादसे ने उजाड़ दिया पूरा परिवार..कोचर परिवार को सादर श्रद्धांजलि!

ये तस्वीरें उन्हीं गमों को बयान कर रही हैं…!

शवों को एम्बुलेंस से नहीं उतारा गया

यह भी पढ़ें…कार में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, नगर में शोक की लहर

शवों को देखकर रोती बिलखती तीसरे नंबर कि बहन सुनीता

यह भी पढ़ें…कारोबारी दंपत्ती समेत 3 बेटियों की मौत पर CM भूपेश बघेल ने जताई शोक संवेदना…

अंतिम यात्रा में पहुंची लोगों कि भीड़

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!