शवों का अंतिम संस्कार…जैन मुक्तिधाम में तक़रीबन सवा 4 बजे होगा शवों का अंतिम संस्कार, शहर में सन्नाटा!

खैरागढ़ के कोचर परिवार के 5 सदस्यों की सड़क दुर्घटना के बाद कार में आग लगने से जिंदा जलने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।
फाइल फोटो-तीनों बेटिओं के साथ सुभाष कोचर

सीजी क्रांति/खैरागढ़। शादी समारोह से लौट रहे नगर के कोचर परिवार की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत से पूरा खैरागढ़ हतप्रभ है। हादसे की खबर आने के बाद एकाएक किसी को विश्वास ही नहीं हुआ। नगर में सुबह से ही हृदय विदारक हादसे की ही चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें…हृदय विदारक हादसा…जलती कार से मदद की गुहार लगाती रही युवती, बेबस खड़ा रहा हर कोई, चाहकर भी मदद नहींं कर पाए लोग…और जिंदा जल गया पांच सदस्यीय परिवार!

पांचों शवों का दाउचौरा स्थित जैन मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। शवों के पोस्टमार्टम होने के बाद राजनांदगांव से वापसी का इंतजार हो रहा है। बताया जा रहा है कि पांचो की अंतिम यात्रा उनके निवास स्थान गोल बाजार भगवान महावीर चौक से निकलेगी और जैन मुक्तिधाम दाऊ चौरा लगभग 4:15 बजे ले जाई जाएगी।

यह भी पढ़ें…हादसा दिलदहला देने वाला है…ग्यारह दिन बाद उठने वाली थी ‘वृद्धि’ की ‘डोली’, दो दिन बाद से शुरू होती शादी की रश्में, हादसे ने उजाड़ दिया पूरा परिवार..कोचर परिवार को सादर श्रद्धांजलि!

यह भी पढ़ें…कारोबारी दंपत्ती समेत 3 बेटियों की मौत पर CM भूपेश बघेल ने जताई शोक संवेदना…

यह भी पढ़ें…कार में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, नगर में शोक की लहर

Leave a Comment

ताजा खबर