विश्व हिंदू परिषद के नेता पर फायरिंग, आप नेता अमर अग्रवाल रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार

file photo

सीजी क्रांति न्यूज/ रायपुर। छत्तीसगढ़ में रायगढ़ जिले खरसिया में विश्व हिंदू परिषद के नेता को गोली मारने वाले आम आदमी पार्टी नेता अमर अग्रवाल को पुलिस ने मंगलवार को राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दिल्ली भागने की फिराक में था।

सोमवार को आप नेता अमर अग्रवाल ने विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड सयोजक गोपाल गिरी के सीने में एयरगन से 3 गोलिया दाग दी। दोनों के बीच 2019 से जमीन का विवाद चल रहा था। फिलहाल गोपाल गिरी की हालत स्थित बताई जा रही है। उसे उपचार के लिए पहले खरसिया के अस्पताल ले जाया गया, उसके बाद रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घायल गोपाल को देखने को खरसिया विधायक उमेश पटेल अस्पताल पहुंचे। उसका हाल चाल जाना। चिकित्सकों से चर्चा की।

बता दें कि आरोपी आप नेता विधायक चुनाव भी लड़ चुका है। सोमवार को पीड़ित अपने के घर के पीछे जमीन का सीमांकन करा रहा था। तभी अमर अग्रवाल और उसके बीच जमीनी संबंधी विषय पर कहासुनी हो गई। इस बीच अमर अग्रवाल ने गोपाल गिरी पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद वहां चीख—पुकार मच गई। परिजनों ने गोपाल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को घटना की सूचना दी। आरोपी अमर अग्रवाल फरार हो गया।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में जूट गई। उसके भागने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने घेरेबंदी की। आखिरकार मंगलवार को रायपुर के एयरपोर्ट में रायगढ़ पुलिस और रायपुर क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने आरोपी अमर अग्रवाल को रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 294, 307, 506, 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Comment

ताजा खबर