विशेष जनसंपर्क अभियान व जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न


सीजी क्रांति/खैरागढ़।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा चलाये जाने वाले अभियान को लेकर गुरुवार को खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले में विशेष जनसंपर्क अभियान व जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक राजपूत भवन खैरागढ़ में आयोजित की गई। विशेष जनसंपर्क अभियान के संबंध में आयोजित इस बैठक में अतिथियों ने चलबो गौठान खोलबो पोल के संबंध में भी जानकारी दी।

विशेष जनसंपर्क अभियान के जिला प्रभारी दिनेश गांधी ने अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्रों में सूचीबद्ध तैयारी करके विधानसभा स्तर फिर मंडल स्तर पर सूची तैयार कर फिर उसी आधार पर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान जिले व प्रदेश के नेता भी शामिल होंगे जो लोगों तक पहुंचेंगे तथा विभिन्न वर्ग के लोगों व केन्द्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लोगों से संपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं के विषय में जानकारी दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि लोकसभा स्तर पर बड़े नेताओं की जनसभा तथा प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन भी होगा। इसके अलावा व्यापारियों व उद्योगपतियों को भी सम्मेलन में शामिल किया जाएगा।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष व चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान के संभाग प्रभारी विक्रांत सिंह ने कहा कि चुनाव को चार माह ही शेष हैं ऐसे में हम सभी को पूरी ताकत लगाकर पार्टी के लिए काम करना है उन्होंने कहा कि जहां गलत हो रहा है उसका विरोध करना आवश्यक है उन्होंने बताया कि हाल ही में शराब घोटाला व पीएससी की परीक्षा में भी गड़बड़ी हुई है जिस पर विरोध करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले के पानी को साजा विधानसभा क्षेत्र के किसानों के लिए ले जाने का काम किया जा रहा है ऐसे गलत कार्यों का हमें विरोध करना होगा। उन्होंने चलबो गौठान खोलबो पोल को लेकर भी जानकारी दी और कहा कि इस अभियान के तहत गौठान पहुंचकर गौठान की वास्तविक स्थिति को उजागर करना है।

पूर्व विधायक कोमल जंघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे होने पर चलाये जा रहे कार्यक्रम के विषय में बताया। उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला हुआ है जिसके विरोध में भाजपा द्वारा बड़ा अभियान चलाया गया,ऐसे ही प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार के घोटालों को उजागर करना है जिनमें से एक है गौठान। 20 मई से हम सभी को गौठान जाकर कांग्रेस द्वारा किये भ्रष्टाचार की पोल खोलना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के वक्त में ही गौठान की योजना शुरू हो चुकी थी।

भाजपा जिलाध्यक्ष घम्मन साहू ने जिला भाजपा के विभिन्न मोर्चा – प्रकोष्ठों में हुई नई नियुक्तियों की जानकारी दी व नये पदाधिकारियों से परिचय कराया साथ ही पिछले तीन महीनों के कार्यों सहित विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए आगामी कार्यक्रम की रुपरेखा के विषय में भी जानकारी दी।

Leave a Comment

ताजा खबर