वायरल सर्वे: भाजपा के मौजूदा 14 सीटों में 7 ही जीत रहे, कांग्रेस के 71 सीटों पर 22 की जीत तय, किन सीटों पर हार, कड़ा मुकाबला और कहां है प्रत्याशी बदलने की जरूरत, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

file photo


सीजी क्रांति/रायपुर। छत्तीसगढ़ में मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक सर्वे का पीडीएफ फाइल वायरल हुआ। इसके मुताबिक एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस के सामने भाजपा कमजोर साबित हो रही है। वायरल रिपोर्ट में भाजपा के 14 विधायकों में से सिर्फ 7 जीत रहे हैं, जबकि दो की हार हो रही है। वहीं, 5 सीटों पर कड़ा मुकाबला होगा। इसके विपरीत 71 सीटों में से कांग्रेस को सिर्फ 22 सीटों पर स्पष्ट रूप से जीतते हुए बताया गया है। 11 सीटों पर टक्कर है और 38 सीटें पर कांग्रेस की हार का अनुमान है। इन सीटों पर प्रत्याशी बदलने की सिफारिश की गई है।

इस सर्वे को किसने किया, इसका क्या आधार है, यह स्पष्ट नहीं है। और न ही सीजी क्रांति इस सर्वे रिपोर्ट की पुष्टि करता है। सिर्फ वायरल सर्वे के आधार पर हम यह खबर प्रकाशित कर रहे हैं। यह सर्वे करीब 6 माह पुराना बताया जा रहा है। कांग्रेस या भाजपा नेताओं के द्वारा ही यह सर्वे रिपोर्ट वायरल किए जाने की चर्चा है।

वायरल सर्वे की प्रति नीचे दी गई है। इसे देखकर आप स्वयं आकलन करें कि वायरल सर्वे में उल्लेखित जानकारी सच के कितने करीब है ?

Leave a Comment

ताजा खबर