लेडी सिंघम ऑन ड्यूटी…IPS अंकिता शर्मा ने नवगठित जिले के बतौर पुलिस OSD की ज्वाइनिंग, पहले दिन ही एक्शन मोड दिखीं अफसर, कार्यालय सेटअप तक SDOP ऑफिस से संभालेंगी काम काज

IPS अंकिता शर्मा (दाएं) का स्वागत करते एसडीओपी दिनेश सिन्हा
IPS अंकिता शर्मा (दाएं) का स्वागत करते एसडीओपी दिनेश सिन्हा

सीजी क्रांति/खैरागढ़। प्रदेश में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर जिले की नयी पुलिस OSD अंकिता शर्मा ने ज्वाइनिंग दी। शाम चार बजे के आसपास शहर पहुंची। OSD अंकिता शर्मा ने शहर के पिपरिया से लेकर अमलीपारा, दाउचौरा वार्ड का भौगोलिक भ्रमण किया। एसडीओपी कार्यालय में SDOP दिनेश सिन्हा ने स्वागत किया।

प्रसिद्ध इंदिरा कला संगीत विवि का भ्रमण किया। थाने में TI नीलेश पांडेय और छुईखदान TI रामेश्वर देशमुख के अलावा स्टाफ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने खैरागढ़, गंडई सब डिवीजन अंतर्गत आने वाले पुलिस थानों, कैंप की जानकारी ली। पुलिस के पास उपलब्ध संसाधनों के अलावा स्मार्ट पुलिसिंग को लेकर आवश्यक संसाधनों की जानकारी एकत्र की। पता चला है कि आफिस को लेकर पालिटेक्रिक कॉलेज परिसर में व्यवस्था बनने तक SDOP कार्यालय से ही OSD अंकिता शर्मा काम काज संभालेंगी।

प्रदेश में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर पुलिस ओएसडी अंकिता शर्मा के स्वभाव को लेकर पुलिस अधिकारियों और जवानों ने जो कयास लगाया था। उसके विपरीत उन्होंने सभी से मुलाकात की। क्राइम पैटर्न को जाना, एसपी, एएसपी सहित अन्य अधिकारियो के कार्यालय, आवास, पुलिस लाइन और क्वार्टर को लेकर जानकारी ली।

Leave a Comment

ताजा खबर