रायपुर में हुई किडनैपिंग का खुलासा, पुराने किराएदार ने ही रची थी साजिश, मध्यप्रदेश से बुलाया था साथी, 2 गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डंगनिया स्थित इंटीरियर शॉप के संचालक सिद्धार्थ आशटकर का किडनैपिंग करने वाला उसका ही पुराना किराएदार निकला। करोड़पति बनने की चाह में उसी ने मध्यप्रदेश से अपने दोस्तों को बुलाकर संगीन अपराध की साजिश रची थी। रायपुर पुलिस ने मंगलवार को इस पूरे वारदात का खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड अंकित मिश्रा और मध्यप्रदेश से आए इसके साथी राज तोमर को पकड़ा है। वहीं 3 आरोपी फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि राजधानी में 2 मई की रात करीब 9 बजे सरेआम कारोबारी का अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया था। किसी फिल्मी सीन की तरह बदमाशों का गैंग आया और कारोबारी को घेरकर गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। यह सब इतना अचानक हुआ कि कोई कुछ नहीं कर सका। वारदात डंगनिया मोड़ सुंदर नगर इलाके में हुई है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी। पुलिस रात से ही बदमाशों की तलाश में जुटी रही। रात करीब 1 बजे के आस-पास कारोबारी युवक कवर्धा में मिला। सिद्धार्थ नाम के युवा कारोबारी की इंटीरियर प्रोडक्ट्स की दुकान है। देर शाम वह अपने आउटलेट पर बैठा था। उसके साथ दुकान का कर्मचारी भी था। तभी अचानक दुकान के बाहर एक एसयूवी आकर रुकी।

गाड़ी से तीन-चार युवक उतरे और दुकान में दाखिल हो गए। बदमाशों ने सिद्धार्थ के साथ बदसलूकी की और पीटते हुए अपने साथ लेकर चले गए। दुकान का कर्मचारी कुछ नहीं कर सका। गाड़ी पूरी रफ्तार में निकल गई। इसके बाद उसने सिद्धार्थ के घरवालों को फोन किया और मामला डीडी नगर पुलिस के पास पहुंचा।

Leave a Comment

ताजा खबर