रायपुर में कार पलटी, एक स्टूडेंट की मौत: एग्जाम के बाद घूमने निकले थे 4 दोस्त; सड़क से 20 फीट नीचे गिरी कार!

घटना स्थल पर दुर्घटना ग्रस्त कर और मृतक अंकुश
घटना स्थल पर दुर्घटना ग्रस्त कर और मृतक अंकुश

सीजी क्रांति/न्यूज़ डेस्क। रायपुर के छेरीखेड़ी इलाके में हुए हादसे में एक स्टूडेंट की मौत हो गई है। कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला रायपुर का अंकुश शोभवानी इस हादसे में बच नहीं पाया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार में अंकुश के चार दोस्त भी सवार थे जो बुरी तरह से घायल हैं और शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में चारों का इलाज चल रहा है। यह सभी 16 से 17 साल की उम्र के हैं और 11वीं कक्षा के छात्र भी।

हादसा ऐसा की पहिया टूट कर अलग हुआ

माना इलाके में रहने वाले एक ट्रेडर विश्वनाथ पॉल के बेटे श्रीयंत्र पाल ने अपने चार दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बनाया। रायपुर के केपीएस स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ने वाले इन सभी स्टूडेंट्स के एग्जाम खत्म हो चुके थे। श्रीयंत्र पॉल ने दोस्तों से कहा कि सुबह के वक्त घूम कर आ जाते हैं, क्योंकि इसके बाद कार को पिताजी लेकर चले जाएंगे। चारों दोस्त घूमने जाने को राजी हो गए, उन्हें क्या पता था कार कि यह राइड इनमें से एक के लिए जान लेवा साबित होगी।

श्रीयंत्र पाल पड़ोस में रहने वाले रमणी हलदार को अपना मामा कहता है, इन सभी स्टूडेंट्स को रमणी हलदार ही कार में बिठा कर घुमाने लेकर गया। छेड़ीखेड़ी से नवा रायपुर की ओर जाने वाली सड़क पर टर्निंग में अचानक कार का बैलेंस बिगड़ा और लोहे की जाली को तोड़ते हुए गाड़ी 20 फीट नीचे जा गिरी।

चश्मदीदों के मुताबिक कार हवा में कलाबाजी खाते हुए पलटी और दरवाजे खुलते ही स्टूडेंट्स बाहर की ओर गिर गए, इस कार में श्रीयंत्र का दोस्त अंकुश शोभवानी भी सवार था, जिसके सिर पर गंभीर चोट आई और वह नाले में गिरा पड़ा मिला। मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। अंकुश रायपुर के महावीर नगर इलाके में रहने वाला था।

विश्वनाथ के बेटे श्रीयंत्र अपने दोस्तों को लेकर निकला था, कुछ देर बाद श्रीयंत्र ने अपने पिता विश्वनाथ को फोन किया उसने कहा- हेलो पापा हमारा एक्सीडेंट हो गया आप जल्दी आ जाओ। हड़बड़ा कर विश्वनाथ मौके पर पहुंचा, उसने देखा कि कार के सामने का पहिया टूट कर अलग गिरा हुआ था। गाड़ी के दूसरे पार्ट 10 से 15 फीट दूर गिरे हुए थे और पूरी तरह से होंडा सिटी कार पलट कर क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। गाड़ी के आसपास गिरे बाकी स्टूडेंट्स को फौरन अस्पताल भेजा गया। घायल स्टूडेंट्स में आर्या देवांगन (17 साल), महावीर नगर, अर्पित झा(17 साल), महावीर नगर,प्रशांत झा(17 साल) महावीर नगर और श्रीयंत्र पाल (16 साल) माना कैंप शामिल हैं। कार ड्राइव कर रहा रमनी हलदार फरार है।

Leave a Comment

ताजा खबर