रायपुर दक्षिण से महंत रामसुंदर दास को टिकट, एजाज ढेबर समर्थकों का हंगामा


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा से महंत रामसुंदर दास का टिकट फाइनल होने के बाद महापौर एजाज ढेबर के समर्थक गुरूवार को सड़क पर उतर गए। टिकट न मिलने से नाराज समर्थकों ने खूब हंगामा किया। एक अधेड ने तो भावुक होकर खुद पर केरोसीन डालकर आत्महत्या तक का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने बचाया। एजाज ढेबर ने रायपुर दक्षिण और उत्तर से दावेदारी की थी। हालांकि अभी उत्तर सीट से टिकट जारी नहीं हुआ है।

गुरूवार को दोपहर हजारों की संख्या में एजाज समर्थक आकाशवाणी चौक के पास नारेबाजी शुरू कर दी। वे दक्षिण सीट से एजाज ढेबर को टिकट देने की मांग कर नारेबाजी करने लगे। बड़ी संख्या में पुलिस भी वहां पहुंची। हालात खराब होते देख पुलिस ने महापौर एजाज ढेबर को बुलाया। महापौर ने अपने समर्थकों को समझाया। इसके बाद भी वे मानने को तैयार नहीं थे।

आखिरकार कोशिशों के बाद समर्थक मानने को तैयार हुआ। फिर मामला शांत हुआ। एजाज ढेबर दक्षिण सीट से टिकट नहीं मिलने पर कहा कि अभी पिक्चर बाकी है। उनका इशारा उत्तर सीट की ओर था। एजाज ने यह भी कहा टिकट चाहे जिसे भी मिले। हमें कांग्रेस की जीताना है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है। टिकट की मांग हमारा अधिकार है लेकिन कांग्रेस को जीताना हमारा परम कर्तव्य है।

Leave a Comment

ताजा खबर