रायपुर के पॉश कॉलोनी में 7 वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत, मचा बवाल, भाजपा नेता ने की जांच की मांग


सीजी क्रांति न्यूज/ रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित मोवा की पॉश कॉलोनी पाम ब्लाजियो सोसायटी की 7 वीं मंजिल से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है। बताया जा रहा है कि लड़की जिस फ्लोर से गिरी, वहां वह घरेलू कार्य करती थी। मौत को लेकर परिजनों ने संदेह जताते हुए हंगामा भी मचाया। इसे लेकर अब राजनीति भी गर्मा गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय श्रीवास्तव मृतका के परिजनों और नाराज लोगों के साथ कलेक्टोरेट पहुंच गए। और इस मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच की मांग कर डाली। हालांकि पुलिस प्रांरभिक तौर पर अभी अनंतिम नतीजे तक नहीं पहुंची है। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जूट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवती का नाम भोली बघेल बताया जा रहा है। उसकी उम्र करीब 24-25 साल बताई गई है। और वह साफ-सफाई का काम करती है। भोली पाम ब्लाजियो सोसायटी में रहने वाले बिजनेस मैन सिद्धार्थ सिसोदिया के घर पर काम करती थी। परिजनों ने संदेह जताया है कि युवती को सातवीं मंजिल से धकेल कर मारा गया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना, आत्महत्या और संदेह जता रहे परिजनों की मांग पर हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

Leave a Comment

ताजा खबर