RAIPUR SEX RACKET : स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट ! पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिली 13 लड़कियां

सीजी क्रांति/रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। सूचना मिलने के बाद कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शंकर नगर स्थित दो अलग-अलग स्पा सेंटरों में रेड मारी। यहां पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजों बरामद हुई हैं। पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रायपुर के कुछ स्पा सेंटर में मसाज कराने के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा है। जिसके बाद रायपुर के शंकर नगर में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर ब्लू मून और द माइंड स्पा सेंटर में छापा मारा है।

दरअसल रायपुर पुलिस ने सिविल थाना क्षेत्र के दो स्पा सेंटर पर पुलिस से दबिश दी. जहां से एक थर्ड जेंडर समेत 7 आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं ब्लू स्पा सेंटर के संचालक कुणाल राठी और द माइन वेलनेस सेंटर संचालक पिंटू जयसवाल दोनों फरार हो गए हैं. पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है.

13 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दो स्पा सेंटर में पुलिस की दबिश में संदिग्ध हालत में मिली 13 युवतियों से पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को स्पा सेंटरों का कनेक्शन देश के कई शहरों में होने का प्रमाण भी मिला है. सेंटर के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ के मोबाइल पर युवतियों की तस्वीरें और उनसे संबंधित चैट भी मिली है. पुलिस मोबाइल से मिली जानकारी की जांच कर रही है.

Leave a Comment

ताजा खबर