राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, नौकरी मांगने के बहाने घर में घूसा, महिला को अकेली पाकर कनपटी पर टिकाया बंदूक, पढ़ें पूरी खबर

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डीडी नगर में दिनदहाडे घर में अकेली महिला से लूट की कोशिश की गई। आरोपी वहां नौकरी मांगने गया था लेकिन महिला के घर में अकेली होने की स्थिति को भांपते हुए आरोपी ने महिला की कनपटी पर पिस्तौल तान दी।

इसके बाद महिला से घर में रखे जेवर और पैसों की मांग की। इसके बाद जैसे ही आरोपी ने पलटकर मुख्य दरवाजा बंद करने की कोशिश की, महिला ने उसे जोर से धकेला और घर के अंदर आ गई। भीतर आते ही महिला ने 112 को सूचना दी। पुलिस वाहन का सायरल सुनकर आरोपी वहां से भाग निकला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित विप्र कॉलोनी में 60 वर्षीय सुनीता यादव ने अपने बेटे और बेटी के साथ रहती है। सुनीता यादव ने वाहन चालक के लिए विज्ञापन दिया था। बुधवार को आरोपी वहां ड्राईवर की नौकरी मांगने आया। सुनीता ने उसे पहचान पत्र की मांग की।

इस बीच आरोपी यह भांप गया कि घर में महिला अकेली है। उसने बंदुक निकाली और महिला के कनपटी पर टिका दिया। फिर महिला ने होशियारी से आरोपी को धकेला और घर में जा घुसी। वहां उसने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद वहां से पुलिस पहुंची। सायरल सुनकर आरोपी भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ के आधार पर आरोपी के हुलिया को चिन्हांकित कर उसे पकड़ने में जूट गई है।

Leave a Comment

ताजा खबर