राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन : देखिए Video

राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन

सीजी क्रांति/रायपुर: आम आदमी पार्टी द्वारा आज रायपुर में अनोखा प्रदर्शन किया गया यह प्रदर्शन के मुख्य कॉर्डिनेटर विशाल केलकर के नेतृत्व में किया गया आपको बता दे कि इस प्रदर्शन की शुरुआत कोरबा की सड़कों की बदतर स्थिति को लेकर किया गया था. जिसको आम जन ने खूब सराहा और सोसल मीडिया में इस वीडियो काफी लोगों ने पसंद किया और इसे शेयर कर राष्ट्रीय स्तर पर एक पहचान मिली.

इस थीम को लोग बहुत पसंद कर रहे है जिसे लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता विशाल केलकर को यह जिम्मेदारी दी गयी है कि वे अब इसे प्रदेश के प्रत्येक ज़िला इकाई में इस तरह का प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी दी है वे अब अपनी बैंड टीम के साथ जिला स्तर के पदाधिकारियों को एक कॉर्डिनेटर नियुक्त कर इस थीम सांग को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय में करने जा रहे है.


इस थीम सांग के साथ एक टीम केलकर के नेतृत्व में साथ चल रही है और चयनित स्थानों में इस थीम सांग के साथ प्रदर्शन करने को निकल पड़ी है इस थीम सांग को इतनी सरहाना मिल रही है कि जनता इस थीम के साथ झूमने लगते है.

पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सूरज उपाध्याय, उत्तम जायसवाल,दुर्गा झा, अनुषा जोसेफ, मुन्ना बिसेन ने सामूहिक बयान जारी कर कहा कि इस प्रदूषित राजनीति जिसमे धनवान लोग ही इस चुनाव में जीत कर आते है व सत्ता को अपने निजी स्वार्थ के लिए दुरपयोग करते आये है और जनता पांच साल तक बड़ी बेसब्री से इस चुनाव का इंतजार करते है कि अब परिवर्तन होगा लेकिन अब तक केवल सत्ता परिवर्तन हुआ है व्यवस्था नही बदली.


व्यवस्था परिवर्तन को लेकर इस तरह का एक अभियान चलाया जा रहा है हो सकता है जिससे आने वाले समय मे कुछ परिवर्तन देखने को मिले. कार्यक्रम में मुख्य रूप से अन्यतम शुक्ल, नंदन सिंह, जितेंद्र शुक्ला, प्रकाश चक्रधारी लक्ष्मण सेन, एम,एम, हैदरी पवन सक्सेना,सिमरजीत कौर, करमजीत कौर, सन्नी छाबड़ा, पुरषोत्तम सोनवानी, बलवंत सिंह व अन्य पदाधिकारी शामिल हुए.

Leave a Comment

ताजा खबर