यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

file photo


सीजी क्रांति/रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत हो गयी। वे ‘दिल से बुरा लगता है’ डायलॉग से देशभर में वायरल थे देवराज पटेल सोमवार को रायपुर आ रहे थे, तभी लाभांडी ट्रक की चपेट में आ गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत की खबर वायरल होते ही पूरे प्रदेश में खासकर यूट्यूबर्स में मातम छा गया। बता दें कि देवराज पटेल के भूपेश कका वाली रिल को भी लोगों के बीच खासा पसंद किया गया था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

बता दें कि देवरज पटेल मूल रूप से महासमुंद जिले के निवासी थे। वे महासमुंद जिले के दाब पाली गांव के रहने वाले थे। पूरा परिवार भी गांव में ही रहते है. पिता घनश्याम पटेल खेती किसानी करते हैं. वहीं देवराज पटेल के एक और भाई हेमंत पटेल हैं। बता दें देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक में अउ एक मोर काका। इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। वहीं देवराज ने फेमस यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम के साथ ढिंढोरा नाम के वेब सीरीज में नजर आये थे। जिसे लोगों ने खूब सराहा था।

Leave a Comment

ताजा खबर