युवती ने दुर्ग के शिवनाथ नदी में लगाई छलांग, राहगीर ने मचाया शोर, मछुआरों ने बचाई जान

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। पुलगांव थानांतर्गत शिवनाथ नदी में केलाबाड़ी निवासी 25 वर्षीय युवती ने छलंाग लगा दी। तभी राहगीरों ने उसे देखकर शोर मचाया। वहां मौजूद मछुआरों ने तत्काल नदी में कुदकर युवती की जान बचा ली। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। काफी मान-मन्नौवल के बाद युवती घर लौटी। उसने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया। इसकी पड़ताल पुलिस करेगी। घटना मंगलवार शाम की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगवार शाम को दुर्ग-राजनांदगांव स्थित शिवनाथ पुल से एक युवती नीचे कुद गई। इसी बीच विद्युत नगर दुर्ग के रहने वाले शरद उइके और सुभाष नगर कसारीडीह निवासी प्रवीण साहू अंजोरा से दुर्ग की ओर आ रहे थे। युवती को नदी में छलांग लगाते देख दोनों युवकों ने बाइक रोककर शोर मचाया और लोगों को मदद के लिए आवाज लगाईं

शोर सुनकर नदी के पास रहने वाले मछुआरे प्रभु निषाद और बंशीलाल ढीमर दौड़कर वहां पहुंचे और नदी में कुदकर उन्होंने युवती की जान बचा ली। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी। परिजन घटना स्थल पहुंचे। लेकिन युवती अपने परिजनों के साथ जाने से इंकार करने लगी। इसके बाद परिजनों और पुलिस के समझाईश के बाद आखिरकार युवती घर लौटी। पुलिस ने इस मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। युवती ने फिलहाल यह कदम क्यों उठाया, इस संबंध कुछ नहीं बताई है। युवती के नार्मल होने के बाद पुलिस पूछताद कर वास्तविकता का पता लगाईगी।

Leave a Comment

ताजा खबर