मुढ़ीपार में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न

मुढ़ीपार में ग्रामीण खेलकूद का आयोजन

सीजी क्रांति/मुढ़ीपार। खेलबो जीतबो गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के अंतर्गत विगत दिनों आदर्श ग्राम मुढ़ीपार में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में विप्लव साहू सभापति सहकारिता और उद्योग समिति जिला पंचायत राजनांदगांव उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे स्थानीय जनपद सदस्य श्री तोपसिंग राजपूत ने मैच रैफरी का भी किरदार निभाया.

विशिष्ट अतिथि के रूप में शाला विकास समिति के अध्यक्ष गौतम चंद जैन, डॉ भोला साहू, नीलेश यादव, सरपंच प्रतिनिधि घनश्याम सिन्हा, उपसरपंच पंचू साहू, पंच परनिया साहू, किशोर साहू पंचायत सचिव भागवत साहू, रोजगार सचिव टीकम साहू, दुर्गेश सिन्हा आदि मौजूद रहे.

मुढ़ीपार हायर सेंकडरी स्कूल ग्राउंड में छात्राओं की खो-खो प्रतियोगिता से खेल का आरंभ हुआ. शासन के आदेश के बावजूद स्कूल और ग्राम पंचायत के बीच आयोजन को लेकर तालमेल का अभाव नजर आया, स्कूल प्रबंधन से जानकारी मिली कि उन्हें आज सुबह ही इस आयोजन की जानकारी पंचायत द्वारा मिली. खेल आरम्भ करने में जहाँ छात्रा शुरुवात में हिचकिचा रहीं थी, वही कबड्डी में छात्रों ने कुछ घंटों बाद बेहतर तरीके से भाग लिया और उम्दा खेल का प्रदर्शन किया. छात्रों को खेल के विभिन्न विभागों के लिए तैयारियां प्राध्यापक विष्णु जोशी और हीराराम उइके ने किया था.

Leave a Comment

ताजा खबर