महरूम कला की महिला सरपंच के खिलाफ पंचों ने खोला मोर्चा, SDM को सौपा अविश्वास प्रस्ताव!

SDM को ज्ञापन सौपते पंचगण
SDM को ज्ञापन सौपते पंचगण

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ग्राम पंचायत महरूम कला में पंचों ने महिला सरपंच के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनहोंने सरपंच बरखा पारख के खिलाफ एसडीएम के पास अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन किया है।

यह भी पढ़ें…भाजपा की नगरीय सरकार धड़ाम…अविश्वास प्रस्ताव ने छिनी अध्यक्ष की कुर्सी, प्रस्ताव के खिलाफ 3 तो, पक्ष में पड़े 13 मत!

अविश्वास प्रस्ताव पंचों ने आरोप लगाया है कि सरपंच पति द्वारा पूरे काम को अपनी मर्जी से कराता है और अपने हिसाब से कोई भी काम करता है। वही पंचो को मात्र पंचायत प्रस्ताव के समय पूछा जाता है। सरपंच पति पर पंचों ने मनमानी करते हुए धौंस जमाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की आय व्यय का हिसाब पूछने पर टाल देता है।

यह भी पढ़ें…भाजपा की नगरीय सत्ता गिराने वाले पार्षद पति के साथ 6 पार्षद पार्टी से निष्कासित, लेटर सोशल मीडिया में वायरल!

एसडीएम को सौपे ज्ञापन में पंचों ने बताया है कि सरपंच द्वारा आय व्यय का हिसाब भी नहीं दिया जाता है और 15 वित्तीय का राशि व नल जल बाजार नीलामी सहित अन्य टैक्स अपने हिसाब से अकेला खर्चा कर देता है। किसी पंच को बताना जरूरी नहीं समझता।

पंचों ने सरपंच पति पर अवैधानिक कार्य करने का भी आरोप लगाया है। वही ग्राम पंचायत के पंचो से किसी कार्य को लेकर पूछ परख नहीं करने की बात कही है। इसी के चलते एसडीएम के सामने अविश्वास प्रस्ताव रखा है।

Leave a Comment

ताजा खबर