भूपेश सरकार ने तीन साल में छत्तीसगढ़ की जनता को दिया सिर्फ धोखा — मंत्री गोपाल राय

प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

सीजी क्रांति/रायपुर। रायपुर के शहीद स्मारक भवन में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में छत्तीसगढ़ प्रभारी व दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल में कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ केवल और केवल व्यवस्था के नाम पर धोखा किया है, छत्तीसगढ़ की जनता को बेहतर सरकार देने के नाम पर छला गया है।

पढ़ें – Braking News : खैरागढ़ निकाय चुनाव में जोगी कांग्रेस उतारेगी प्रत्याशी, बैठक में विभा सिंह रही मौजूद

गोपाल राय ने कहा कि सत्ता का मुकाबला एक मजबूत संगठन के साथ किया जाएगा झूठ के दम पर बनी सरकार का मुकाबला सच को उजागर करते हुए जनता के सामने लाया जाएगा। तीन माह का समय वर्तमान कांग्रेस की भूपेश सरकार के पास है वे अपने जनता से किये सभी वायदो को पूरा करे नहीं तो आम आदमी पार्टी जनता की लड़ाई जनता के साथ सड़क पर उतर कर लड़ेगी।

पढ़ें – खैरागढ़ निकाय चुनाव ब्रेकिंग: शिवसेना ने 4 वार्डों के प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि कांग्रेस की भुपेश सरकार वर्तमान में आपसी खींचातानी में व्यस्त है, लगातार सभी वर्ग अपनी अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री व मंत्री कभी त्रिपुरा के चुनाव प्रचार में तो वर्तमान में उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यो के चुनाव में व्यस्त है।

Watch Video : दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के ‘बहनोई’ कांग्रेस में शामिल

प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने कहा कि आगामी तीन माह तक पार्टी की गतिविधियों पर कार्यक्रम तय किये गए, जिसमें 1 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक प्रत्येक विधानसभाओं में नियुक्तियों को पूर्ण किया जाएगा, 1 जनवरी से 31 जनवरी तक सभी विधानसभाओं में ब्लॉक स्तर की नियुक्तियां की जायेगी। इसके पश्चात सभी विधानसभा व ब्लॉक स्तर पर महासदस्यता अभियान चलाते हुए सभी ब्लॉकों में बैठकों के माध्यम से भाजपा के 15 साल व कांग्रेस की वर्तमान सरकार की नाकामी को जन—जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। उक्ताशय की जानकारी आमे आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अजीम खान ने दी।

Leave a Comment

ताजा खबर