भूपेश बघेल और कांग्रेस दो महीने बाद बस कैंडी क्रश ही खेलेगी- तेजस्वी सूर्या

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बुधवार को आयोजित परिवर्तन उदघोष कार्यक्रम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि तेजस्वी सूर्या ने कहा कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक महत्वपूर्ण बैठक में कैंडी क्रैश खेल रहे थे। बघेल जी अभी से उसकी प्रैक्टिस कर रहे है। उनके पास अब कुछ बचा ही नहीं है। दो महीने बाद वह और पूरी कांग्रेस सरकार केवल कैंडी क्रश ही खेलने लायक बचेगी और हो सकता भविष्य में ओलिंपिक में जब कैंडी क्रश गेम ओलिंपिक में जुड़ेगा तब हमारे भारत का नेतृत्व वहीं करेंगे और पदक जीत के लायेंगे।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस सरकार में युवाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है। अब इस चुनाव में हमें हर मंडल में बूथ में युवाओं और उनके परिवार बीच इस विषयों प्रमुखता से ले कर जाना है। किसान को धान का पैसा तो देते है वो भी क़िस्त में और दूसरी ओर उसी किसान परिवार के बच्चों के भविष्य को पीएससी घोटाला, वन भर्ती, सब इंस्पेक्टर भर्ती, सब मे घोटाला कर रहे है।

इस प्रदेश के युवाओं को नशे में बर्बाद किया है ताकि वो इस सरकार से अपने भविष्य के लिए बोल ना सके न अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ खड़ा ना हो सके। इस कैंडी क्रश खेलने वालों को अब हमें उसी टास्क तक सीमित करना है, क्योंकि उन्होंने बहुत खेल खेल लिया जनता और युवाओं के भविष्य के साथ। 15 साल में हमारी सरकार ने बहुत विकास कार्य किये है स्कूल ,कॉलेज, नौकरी, इंफ्रास्ट्रक्चर, महिला सुरक्षा के कार्य किए और आज यह सब खत्म है इनको किसी के ज़िंदगी और भविष्य से मतलब नहीं है।

परिवर्तन उदघोष के उद्घाटन सत्र में भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष नंदन जैन, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत,राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ,रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी,अर्पिता बडजेना, सुशांत शुक्ला, वैभव बैस, मनीष सिंह,अमनदीप सिंह, शशांक राज, उपकार चंद्राकर, अंकित जायसवाल मंच पर उपस्थित थे।

Leave a Comment

ताजा खबर