भिलाई / IPS अफसर पीडी नित्या के मां-बाप और नानी की सड़क हादसे में मौत, ट्रेलर ने मारी ठोकर, कार के भीतर ही तीनों ने दम तोड़ा

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। भिलाई में एक सड़क हादसे में लेह-लद्दाख में पदस्थ आईपीएस अफसर पीडी नित्या के माता-पिता और नानी की मौत हो गई। बीती रात भिलाई के जामुल-अहिरवारा मार्ग स्थित ढोर अस्पताल चौक के पास ट्रेलर ने कार को ठोकर मार दी। जिससे कार में सवार तीन बुजूर्गों की वही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। आरोपी वाहन चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने तीन बुजूर्गों के शव को सुपेला अस्पताल पहुंचाया।

ट्रेलर की टक्कर इतनी तेज थी कि कार का पूरा इंजन सामने से पिचक गया। कार में सवार तीनों लोगों की अंदर ही मौत हो गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल तीनों को कार से बाहर निकाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टर ने तीनों बुजुर्गों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृत दंपत्ति व एक बुजुर्ग लद्दाख की एसएसपी व आईपीएस पीडी नित्या के माता-पिता और नानी है।

घटना स्थल पहुंचे सत्य नारायण ने बताया कि कार उनके चचेरे भाई पी वेंकट रत्नम (65 साल) चला रहे थे। वो स्मृति नगर में रहते थे। मंगलवार को अपनी पत्नी पी शांति (60 साल) और 80 वर्षीय बुजुर्ग सास के साथ बेरला अपने फॉर्म हाउस गए थे। वहां वक्त गुजारने के बाद मंगलवार देर शाम कार नंबर सीजी 07 एएस 4731 से वो अपने घर स्मृति नगर लौट रहे थे। रात करीब 8 बजे वो जैसे ही ढौर चौक के पास पहुंचे, जामुल से अहिवारा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर सीजी 07 बीई 7002 ने कार को सामने से टक्कर मार दी।

Leave a Comment

ताजा खबर