भिलाई गुरुद्वारा बेबे नानकी जी प्रबंधक कमेटी के प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या


सीजी क्रांति न्यूज/भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार रात गुरुद्वारा बेबे नानकी जी प्रबंधक कमेटी के प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड से गुस्साएं सिख समाज के लोग ने खुर्सीपार थाने का घेराव कर दिया। और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने पतासाजी कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी नशे के आदि हैं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात मलकीत सिंह (35) ​फिल्म देखकर बाइक से लौट रहा था। आईआईटी मैदान के पास 5 से 6 युवकों ने उसे रोककर गाली-गलौज की। मलकीत ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। मलकीत वहां घायल होकर गिर गया। आरोपी वहां से फरार हो गए।

लोगों ने परिजनों को सूचना दी। वे तत्काल घटना स्थल पहुंचे और मलकीत को खुर्सीपार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया, लेकिन रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक गुरुद्वारा बेबे नानकी जी प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह का बेटा था।पुलिस ने हत्या के आरोपी तसव्वर खान प्रतीक मराठी बल्लू बिहारी और फैजल खान को गिरफ्तार किया है।

Leave a Comment

ताजा खबर